Lucknow News : विधानसभा से उठी पुलिस स्कॉर्ट की गाड़ी, मीडिया को देख गाड़ी छुड़ाने पहुँचे वीआईपी हुए रफुचक्कर

Lucknow News : विधानसभा गेट नंबर 6 पर किसी वीआईपी के स्कॉर्ट में लगी गाड़ी नो पार्किंग में खड़ी थी। जिस पर यातयात विभाग द्वारा चलाई जा रही क्रेन सर्विस ने उस गाड़ी को वहाँ से उठा लिया।

Update:2023-07-26 15:02 IST

Lucknow News : लखनऊ। राजधानी लखनऊ को जाम से निजात दिलाने के लिए जबसे लखनऊ पुलिस ने कमर कसी है, उसके बाद से ही सड़क पर गाड़ी खड़ी करने वालों की मुसीबतें भी काफी बढ़ गई है।

आम से लेकर खास सभी की गाड़ियाँ उठाई जा रही हैं। ऐसा ही एक वाकया बुधवार को विधानसभा गेट नंबर 6 पर देखने को मिला जब किसी वीआईपी के स्कॉर्ट में लगी गाड़ी नो पार्किंग में खड़ी थी। जिस पर यातयात विभाग द्वारा चलाई जा रही क्रेन सर्विस ने उस गाड़ी को वहाँ से उठा लिया, हालाँकि की गाड़ी के ड्राइवर ने पहले ट्रैफिक कर्मियों को अर्दब में लेने की कोशिश की, लेकिन उससे बात नहीं बनी। ड्राइवर गाड़ी के पीछे-पीछे चलता रहा और जब क्रेन चैराहे पर रुकी तो जबरदस्ती गाड़ी में बैठने का प्रयास किया, लेकिन क्रेन में लगे कैमरे के चलते उसे वापस होना पड़ा।

वीआईपी भी पहुँचे गाड़ी छुड़वाने-

गाड़ी को उठाने के बाद जब चालान कटने की बारी आई तो खुद वीआईपी जिनके स्कॉर्ट में गाड़ी लगी थी वो उसे छुड़ाने के लिये मौके पर पहुँचे लेकिन वहाँ बड़ी संख्या में मौजूद मीडियाकर्मियों को देख वो उल्टे पाँव रफूचक्कर हो गये।
जब आखिर में कोई जुगाड़ नहीं चला तो ट्रैफिककर्मियों ने गाड़ी का 1100 रुपए का चालान कर दिया।

Tags:    

Similar News