Lucknow News: स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, छापेमारी में तीन लड़कियां और सात युवक गिरफ्तार

Lucknow News: छापेमारी के दौरान मौके से संचालक समेत सात युवक और तीन युवतियों को गिरफ्तार किया गया है। टीम ने तलाशी के दौरान स्पा सेंटर से आपत्तिजनक वस्तुएं, मोबाइल और अन्य चीजें बरामद की है।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2023-12-02 05:07 GMT
सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के स्पा सेंटर में चल रहे देह व्यापार का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। जानकारी के मुताबिक क्राइम ब्रांच के साथ 1090 की पुलिस टीम ग्राहक बनकर गोमतीनगर विपुलखंड स्थित एलीगेंट स्पा सेंटर पहुंची, जहां स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा चल रहा था। छापेमारी के दौरान मौके से संचालक समेत सात युवक और तीन युवतियों को गिरफ्तार किया गया है। टीम ने तलाशी के दौरान स्पा सेंटर से आपत्तिजनक वस्तुएं, मोबाइल और अन्य चीजें बरामद की है। क्राइम ब्रांच की टीम ने एसपी 1090 रूचिता चौधरी और एसीपी बीकेटी अभिनव के निर्देशन में छापेमारी की है।

एसीपी अभिनव ने बताया कि पकड़े गए युवकों और युवतियों से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के दौरान जो भी तथ्य सामने आएगें, उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। उन्होने बताया कि स्पा सेंटर विपुलखंड में एक कांप्लेक्स के द्वतीय तल पर चल रहा था। दिल्ली के मिशन मुक्ति फाउंडेशन के वीरेंद्र और ह्यूमन यूनिटी मूवमेंट संस्था ने इसकी सूचना राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग की दी थी। शुक्रवार को  स्पा सेंटर में नाबालिग छात्राओं के आने की सूचना मिली थी।

ग्राहक बनकर स्पा सेंटर पहुंची टीम

बाल आयोग की सदस्य सुचिता चतुर्वेदी ने बताया कि आयोग से एक टीम गठित की गई। वूमेन पावर लाइन 1090 की एसपी रुचिता चौधरी, एसीपी अभिनव के साथ मिलकर क्राइम ब्रांच और पुलिस टीम बनी। इसके बाद टीम ग्राहक बनकर शुक्रवार शाम को स्पा सेंटर पहुंची। वहां माहौल देखने के बाद ग्राहक बनकर पहुंचे क्राइम ब्रांच के पुलिस कर्मी ने छापेमारी के लिए पुलिस को मैसेज किया। इसके बाद टीम मौके पर पहुंच गई और सभी गिरफ्तार कर लिया है। टीम के पहुंचते ही स्पा सेंटर के अंदर भगदड़ मच गई। लेकिन कोई भी स्पा सेंटर से बाहर नहीं जा पाया, सभी को गिरफ्तार कर लिया गया।

Tags:    

Similar News