Lucknow Crime: सरोजनी नगर में हत्या के खुलासे के लिए पुलिस ने खंगाले 100 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरे, परिचित की तरफ घूमी शक की सुई

Lucknow Crime: पुलिस घटना में किसी परिचित के ही शामिल होने का अंदेशा जता रही है साथ ही इसी दिशा में मामले की जाँच भी की जा रही है।

Report :  Santosh Tiwari
Update: 2024-08-08 16:15 GMT

Photo- Social Media

Lucknow Crime: सरोजनी नगर के सेक्टर एफ में हुई बुजुर्ग महिला सरला काका (70) की हत्या के मामले में पुलिस अभी तक करीब 100 से अधिक सीसीटीवी कैमरे खंगाल चुकी है। सोमवार को दिन दहाड़े हुई हत्या के मामले में गुरुवार तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। मामले में अभी तक एक दर्जन से अधिक संदिग्धों से पूछताछ हो चुकी है। इसमें घर की नौकरानी समेत घर में आने-जाने वाले तमाम लोग शामिल हैं। हालाँकि, पुलिस अभी तक किसी भी नतीजे पर नहीं पहुँच सकी है। इंस्पेक्टर सरोजनी नगर शैलेन्द्र गिरी ने बताया कि आरोपियों की तलाश में टीमों को लगाया गया है। कई बिंदुओं पर तलाश भी की जा रही है। इसके आधार पर जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इन बिंदुओं पर चल रही है जाँच

पुलिस घटना में किसी परिचित के ही शामिल होने का अंदेशा जता रही है साथ ही इसी दिशा में मामले की जाँच भी की जा रही है। हत्या के बाद मृतका के गले से एक गमछा भी मिला था। उसे भी पुलिस ने जब्त किया है। वह गमछा किसका है और घर में कैसे पहुंचा इस सवाल के जवाब तलाशने में भी पुलिस जुटी है। साथ ही पुलिस लूट के साथ ही किसी से पुरानी रंजिश या फिर आपसी कहासुनी के एंगल से भी तफ्तीश कर रही है। अभी तक पुलिस को आरोपियों तक पहुंचाने वाली कोई मजबूत कड़ी नहीं मिली है। सरोजनी नगर पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए मशक्कत में जुटी है।

यह था मामला

सरोजनी नगर थानाक्षेत्र के सेक्टर एफ़ में सरला काका (70) पत्नी स्वर्गीय अशोक कुमार काका अपने मकान में अकेले रहती थी। उनका बेटा अमित काका अपने परिवार के साथ गोरखपुर में रहता है और वहीं एक निजी सीमेंट फैक्ट्री में नौकरी करता है। सोमवार को उनकी बहू साक्षी ने बताया कि वह बच्चों को लेने के लिए स्कूल गई थी जब वापस लौटी तो लगातार कई घंटे तक सास को फ़ोन लगाती रही। जब फोन नहीं उठा तो वह गोरखपुर से लखनऊ के लिए रवाना हो गई। जब वह सरोजनी नगर स्थित घर पहुँची तो घर का दरवाजा खुला हुआ था। अंदर जाकर देखा तो कुछ सामान इधर उधर-बिखरा हुआ था और सरला का शव जमीन पर पड़ा था। जब उसने यह स्थिति देखी तो बहू के होश उड़ गए। आनन-फानन में उसने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुँची पुलिस ने छानबीन कर महिला के शव को कब्जे में ले लिया। साथ ही घटना की सूचना उसके बेटे को भी दी है।

Tags:    

Similar News