Lucknow News: नौकर ने मालिक की बेटी का नहाते समय बनाया वीडियो, ब्लैकमेल कर किया रेप

Lucknow News: नौकर दानिश ने व्यापारी के बाथरूम में कैमरा लगाकर उनकी बेटी की आपत्तिजनक वीडियो बना ली। इसके बाद दानिश ने व्यापारी की बेटी को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। उसने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर व्यापारी के बेटी से दुष्कर्म किया।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2024-06-03 02:53 GMT

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नौकर ने मालिक की बेटी का नहाते समय वीडियो बना लिया। वीडियो बनाने के बाद आरोपी ने मालिक की बेटी को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। आरोपी ने मालिक की बेटी को ब्लैकमेल करके दुष्कर्म किया। इसके बाद नौकर की हरकतों से परेशान पीड़िता ने मां को आपबीती बतायी। पीड़िता की मां ने पीजीआई कोतवाली में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवायी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को रविवार देर शाम गिरफ्तार कर लिया।

व्यापारी ने नौकर को डेढ़ साल पहले रखा था काम पर

जानकारी के मुताबिक पीजीआई निवासी वेल्डिंग व्यापारी ने अयोध्या खंड पिपरा निवासी दानिश नाम के युवक को करीब डेढ़ साल पहले नौकरी पर ऱखा था। उसने काम करते-करते व्यापारी का दिल जीत लिया। इसके बाद दानिश ने अपने मालिक से उनके घर में रहने की इजाजत मांगी। व्यापारी ने दानिश को घर में रहने की इजाजत दे दी। इसके बाद दानिश घर के एक हिस्से में रहने लगा। दानिश दुकान में काम करने के अलावा घर के काम में भी मदद करने लगा। इसके बाद दानिश घर के सभी सदस्यों के साथ काफी घुल मिल गया।

बाथरूम में कैमरा लगाकर बनाया वीडियो

इसी बीच नौकर दानिश ने व्यापारी के बाथरूम में कैमरा लगाकर उनकी बेटी की आपत्तिजनक वीडियो बना ली। इसके बाद दानिश ने व्यापारी की बेटी को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। उसने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर व्यापारी के बेटी से दुष्कर्म किया। दानिश की हरकतों से युवती परेशान हो गयी। इसके बाद पीड़िता ने दानिश की करतूतों के बारे में अपनी मां को बताया, जिसे सुनकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गयी। पीड़िता की मां ने दानिश से वीडियो डिलीट करने के लिए कहा तो वह रूपयों की डिमांड करने लगा। रूपये नहीं मिलने पर आरोपी ने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। इस बात की जानकारी व्यापारी के परिवार के उनके परिचितों के माध्यम से हुई। इसके बाद पीड़िता की मां ने पीजीआई थाने में जाकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवायी।

आरोपी दानिश गिरफ्तार

पीजीआई कोतवाली इंस्पेक्टर बृजेश चंद्र तिवारी ने बताया कि पीड़िता की मां की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं, पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी दानिश को गिरफ्तार भी कर लिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।   

Tags:    

Similar News