Lucknow News: श्रीराम मंदिर, सीएम योगी और एसटीएफ चीफ को बम से उड़ाने की धमकी

Lucknow News: भारतीय किसान मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी ने यूपी-112 को जानकारी दी है। देवेंद्र को जुबेर खान नाम के शख्स की आईडी से धमकी भरा ई-मेल भेजा गया। जुबेर ने खुद को आईएसआई संगठन से जुड़े होने का दावा किया है।

Update:2024-01-01 10:15 IST

Ayodhya Shri Ram Temple, CM Yogi Adityanath and STF Chief Amitabh S (Pic:Newstrack)

Lucknow News: अयोध्या का श्रीराम मंदिर, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और एसटीएफ चीफ को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। यह धमकी भरा ई-मेल भारतीय किसान मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी को भेजा गया। ई-मेल में देवेंद्र को भी मारने की धमकी दी गई है। ई-मेल भेजने वाले ने खुद को आईएसआई से जुड़ा बताया है।  राजधानी के सुशांत गोल्फ सिटी थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस के साथ ही एटीएस को इस मामले की जांच में लगाया गया है। ई-मेल करने वाले को ट्रेस किया जा रहा है।

एफआईआर यूपी-112 में दर्ज की गई है। एफआईआर के मुताबिक, देवेंद्र तिवारी ने यूपी-112 को एक शिकायत एक्स (ट्विटर) पर टैग की। जिसमें बताया गया कि आईएसआई के जुबेर खान की तरफ से उनको 27 दिसंबर की शाम 7 बजकर 37 मिनट पर एक ई-मेल भेजा गया। जिसमें लिखा था कि सीएम योगी, एसटीएफ चीफ अमिताभ यश ने जीना हराम कर रखा है। तुम भी (देवेंद्र तिवारी ) बहुत गो सेवक बने हो। इसलिए सभी को बम से उड़ा दिया जाएगा। अयोध्या के श्रीराम मंदिर को भी उड़ाएंगे। इसकी जिम्मेदारी आईएसआई ले रहा है। ई-मेल करने वाले को ट्रेस किया जा रहा है। अब पुलिस और एटीएफ इस मामले की जांच में जुटा है। पुलिस हर पहलु पर बारीकी से जांच कर रही है। 

Tags:    

Similar News