Lucknow News: मां के सामने बेटे ने खुद को मारी गोली, मचा कोहराम

Lucknow News: गोमतीनगर थाना क्षेत्र अन्तर्गत गीतापुरी इलाके में युवक ने मां के सामने खुद को गोली मार लिया। युवक की मौत के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी।

Update:2024-09-20 13:04 IST

गोमतीनगर में मां के सामने बेटे ने खुद को मारी गोली (न्यूजट्रैक)

Lucknow News: राजधानी के गोमतीनगर विस्तार थाना क्षेत्र अन्तर्गत गीतापुरी इलाके में युवक ने मां के सामने खुद को गोली मार लिया। युवक की मौत के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि युवक नशे की गोली खाने के आदी था। 

परिजनों से की लड़ाई फिर खुद को मार ली गोली

मिली जानकारी के अनुसार लखीमपुर खीरी के रहने वाले शिरेन्द्र सिंह गोमतीनगर विस्तार के गीतापुरी में परिवार के साथ रहते हैं। उनका 28 वर्षीय बेटा राघवेंद्र सिंह उर्फ मोनू दुकान चलाने के साथ ही एक निजी कंपनी में काम करता था। राघवेंद्र सिंह नशे की गोलियों का सेवन करता था। जब भी उसकी नशे की गोलियां खत्म हो जाती थी। तब वह आपा खो बैठता था। उसकी यह लत छुड़ाने के लिए सुधार केंद्र में उपचार चल रहा था। गुरूवार रात को भी राघवेंद्र की नशे की गोलियां खत्म हो गयी थीं। जिसके बाद वह अपना होश खो बैठा और परिजनों से लड़ाई करने लगा। गुस्से में राघवेंद्र घर में रखा तमंचा लेकर बाहर निकलने लगा। तब परिजनों ने उसे रोकने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माना।

यहीं नहीं आवेश में आकर राघवेंद्र ने अपनी मां के सामने की तमंचा सीने में सटाकर फायर कर दिया। गोली लगने के बाद राघवेंद्र खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ा। यह देख परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन आनन-फानन में राघवेंद्र को लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना के संबंध में इंस्पेक्टर गोमतीनगर विस्तार सुधीर कुमार अवस्थी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हालांकि परिजनों की तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गयी है। तहरीर मिलने के बाद पुलिस छानबीन करेगी।

Tags:    

Similar News