Lucknow News: नई लोकसभा में बिधूड़ी के अमर्यादित आचरण पर अखिलेश का बड़ा बयान, बोले-ऐसे सांसद के चुनाव लड़ने पर आजीवन प्रतिबंध लगना चाहिए

Lucknow News: सपा अध्यक्ष ने कहा, घोसी विधानसभा की जीत की घोषणा ने नया रास्ता राजनीति में दिखाया है। कार्यकर्ता, नेता अपना चुनाव समझकर और इसी तरह से आंदोलनकारी बनकर सरकार के खिलाफ खड़े हो जाएंगे तो लोकतंत्र भी बचेगा, संविधान भी बचेगा और देश को नया रास्ता मिलेगा।

Update: 2023-09-23 11:03 GMT

Lucknow News: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लोकसभा में भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी द्वारा बसपा सांसद दानिश अली के खिलाफ की गई अमर्यादित टिप्पणी को लेकर भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ऐसे नेता ऐसे सांसद को जिसने नए लोकसभा में ऐसी बात कही हो उसके आजीवन ताउम्र चुनाव लड़ने पर पाबंदी लग जानी चाहिए।

अखिलेश यादव आज घोसी चुनाव में सपा की जीत पर घोसी से नवनिर्वाचित विधायक सुधाकर सिंह और कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि साथियों को धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं उन साथियों का भी धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने निष्पक्ष हो करके घोसी चुनाव की जानकारी जनता तक पहुंचाई। घोसी विधानसभा की जीत की घोषणा ने नया रास्ता राजनीति में दिखाया है। कार्यकर्ता, नेता अपना चुनाव समझकर और इसी तरह से आंदोलनकारी बनकर सरकार के खिलाफ खड़े हो जाएंगे तो लोकतंत्र भी बचेगा, संविधान भी बचेगा और देश को नया रास्ता मिलेगा।

Photo-Newstrack

...तो परिणाम लोकसभा के 2024 में नए होंगे-

उन्होंने कहा, मुझे उम्मीद है कि जिस तरह से घोसी की जनता ने मतदान किया है और देश को संदेश दिया है आने वाले समय में ऐसे ही परिणाम होंगे जब किसान बुनकर भाई और पीडीए मिल करके सहयोग करेगा तो परिणाम लोकसभा के 2024 में नए होंगे। अखिलेश यादव ने घोसी विधानसभा से निर्वाचित सपा विधायक सुधाकर सिंह को धन्यवाद दिया।

Photo-Newstrack

उन्होंने कहा कि सरकार ने मुस्लिम मतदाताओं पर दबाव बनाया, अधिकारियों के माध्यम से भी जो कुछ करना चाहते थे किया लेकिन उसके बावजूद भी घोसी की जनता सुधाकर सिंह के साथ खड़ी दिखाई दी, साइकिल चुनाव चिन्ह पर एक-एक वोट डालकर सपा को जीत दिलाई।

Photo-Newstrack

वहीं सपा प्रमुख अखिलेश यादव से संसद में बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी द्वारा बसपा सांसद दानिश अली के खिलाफ की गई अभद्र टिप्पणी के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ऐसे नेता ऐसे सांसद को जिसने नए लोकसभा में ऐसी बात कही हो उसके आजीवन ताउम्र चुनाव लड़ने पर पाबंदी लग जानी चाहिए।

Photo-Newstrack

सपा सीटें मांग नहीं रही है बल्कि दे रही है-

जब अखिलेश यादव से पूछा गया कि इंडिया गठबंधन में समाजवादी पार्टी कितनी सीटें मांग रही है तो उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी सीटें नहीं मांग रही है बल्कि सीटें दे रही है। अखिलेश यादव राजधानी में घोसी में मिली जीत आयोजिम कार्यक्रम में बोल रहे थे।

Tags:    

Similar News