Lucknow University: एबीवीपी की ओर से आयोजित खेलोत्सव का हुआ समापन, विजेता हुए पुरस्कृत

Lucknow University: लखनऊ विश्वविद्यालय में एबीवीपी की ओर से आयोजित खेलोत्सव का समापन हुआ। समापन समारोह में छह दिनों तक हुई विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजेताओं को पुरस्कृत किया गया।

Report :  Abhishek Mishra
Update: 2024-03-12 15:49 GMT

एबीवीपी की ओर से आयोजित खेलोत्सव का हुआ समापन, विजेता हुए पुरस्कृत: Photo - Newstrack

Lucknow University: लखनऊ विश्वविद्यालय (Lucknow University) में एबीवीपी की ओर से आयोजित खेलोत्सव का समापन हुआ। समापन समारोह में छह दिनों तक हुई विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजेताओं को पुरस्कृत किया गया। कार्यक्रम में अधिवक्ता व समाजसेवी दिलीप यशवर्धन मुख्य अतिथि और एबीवीपी के पूर्वी यूपी क्षेत्रीय संगठन मंत्री घनश्याम शाही मुख्य वक्ता रहे।

विजेताओं को किया गया पुरस्कृत

एलयू के इंजीनियरिंग संकाय के विश्वकर्मा सभागार में छह दिवसीय खेलोत्सव कार्यक्रम का समापन समारोह आयोजित हुआ। जिसमें एलयू के नवीन परिसर में पांच से दस मार्च तक हुई खेल प्रतियोगिताओं के विजेताओं को सम्मानित किया गया। मुख्य अतिथि और मुख्य वक्ता ने यहां मौजूद सभी विद्यार्थियों को खेल के प्रति जागरूक होने की प्रेरणा दी। साथ ही विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजेताओं को पुरस्कार देकर सम्मानित भी किया।

Photo - Newstrack

लैब टू लाइब्रेरी के जरिए मैदान तक जाएं छात्र

समापन समारोह में मुख्य वक्ता रहे घनश्याम शाही ने कहा कि एबीवीपी (ABVP)हर तरह से छात्रों का विकास करना चाहता है। विकसित भारत 2047 (developed india 2047) के तहत हमारी सोच सिर्फ लैब टू लाइब्रेरी की नहीं है। इसे आगे बढ़ाते हुए लैब टू लाइब्रेरी की सोच को मैदान तक लेकर जाना होगा। इस मौके पर एलयू के नवीन परिसर के अपर कुलानुशासक प्रो. मो. अहमद, एबीवीपी लखनऊ महानगर उपाध्यक्ष प्रो. अभिषेक तिवारी, इकाई अध्यक्ष अनुराग भट्ट, प्रान्त एसएफएस संयोजक हरप्रीत सिंह हैरी, जिला संयोजक विक्रान्त प्रताप सिंह, कार्यक्रम संयोजक अमन सिंह, इकाई मंत्री विवेक सिंह, नेहा, अस्मित बाथम, पलास सिंह, पवन तिवारी, अमित राय, शुभांकर सिंह सहित कई अन्य विद्यार्थी मौजूद रहे।

Photo - Newstrack

श्रीलंका की सनिका ने जीती चेस प्रतियोगिता

एलयू के नवीन परिसर में खेलोत्सव कार्यक्रम छह दिनों तक चला। इस दौरान कई खेलों की प्रतियोगिताएं आयोजित हुई। कई कॉलेजों ने इस प्रतियोगिता में प्रतिभाग किया। खेलोत्सव कार्यक्रम में हुई चेस की प्रतियोगिता में श्रीलंका की प्रबंधन विज्ञान प्रथम वर्ष की छात्रा सनिका उत्पला ने जीत दर्ज की। जिसके लिए उन्हें सम्मानित किया गया। वहीं क्रिकेट की प्रतियोगिता में इंटीग्रल यूनिवर्सिटी की टीम विजेता रही।

Tags:    

Similar News