LU में लांच हुआ स्त्री-2 का गाना 'आई नई', श्रद्धा, राजकुमार और पवन सिंह को देखने उमड़ा हुजूम

Lucknow University: अपने चहेते फिल्मी सितारों के देखने के लिए बड़ी संख्या में एलयू के छात्र और छात्राएं प्रांगण में जमा हुए। यहां मौजूद छात्रों का हुजूम फिल्म अभिनेता राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर को देखकर उत्साहित हो गया।

Report :  Abhishek Mishra
Update: 2024-08-02 12:00 GMT

स्त्री 2 फिल्म के प्रमोशन के लिए एलयू पहुंचे राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर और पवन सिंह (Photo Source: Ashutosh Tripathi)

Stree Movie Promotion in LU: लखनऊ विश्वविद्यालय में फिल्म स्त्री टू के प्रमोशनल कार्यक्रम का आयोजन हुआ। यहां फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव पहुंचे। उनके संग भोजपुरी अभिनेता व गायक पवन सिंह ने भी शिरकत की। कला प्रांगण में आयोजित कार्यक्रम में फिल्मी सितारों के पहुंचने से पूर्व हजारों की संख्या में भीड़ एकत्रित हो गई।

एलयू पहुंचे राजकुमार राव, पवन सिंह और श्रद्धा कपूर (Photo Source: Ashutosh Tripathi)

फिल्म के गाने की हुई लांचिंग

फिल्म अभिनेता राजकुमार राव, अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और भोजपुरी स्टार पवन सिंह शुक्रवार को लखनऊ विश्वविद्यालय परिसर पहुंचे। यहां सिंगर पवन सिंह के स्त्री टू फिल्म में गाए गए गाने 'आई नई' को लांच किया गया। इस मौके पर पवन सिंह ने संगीतमय प्रस्तुति से समा बांध दिया। प्रांगड़ में मौजूद हजारों छात्र व छात्राओं ने जमकर आनंद लिया।

फिल्मी सितारों ने छात्राओं संग किया डांस (Photo Source: Ashutosh Tripathi)

फिल्मी सितारों को देखने उमड़ी भीड़

अपने चहेते फिल्मी सितारों के देखने के लिए बड़ी संख्या में एलयू के छात्र और छात्राएं प्रांगण में जमा हुए। यहां मौजूद छात्रों का हुजूम फिल्म अभिनेता राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर को देखकर उत्साहित हो गया।भोजपुरी स्टार ने 'आई नई' गाना गाया। यहां राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर ने गाने पर जमकर डांस किया। इसके साथ पवन सिंह भी अपने गाने पर थिरकते हुए नजर आए। फिल्मी सितारों के देखने पहुंचे छात्रों ने भी माहौल का खूब आनंद लिया।


पंकज त्रिपाठी, विजय राज समेत दिखेंगे कई सितारे

स्त्री टू हिंदी भाषा की हॉरर कॉमेडी फिल्म हैं। इसमें अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में हैं। बता दें कि फिल्म में फिल्म अभिनेता पंकज त्रिपाठी, विजय राज, अपार शक्ति खुराना के साथ अभिषेक बनर्जी भी दिखेंगे। यह फिल्म वर्ष 2018 में आई फिल्म स्त्री की सीक्वल है। उस समय स्त्री ब्लॉकबस्टर पर काफी हिट फिल्म साबित हुई। मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियोज के बैनर तले बनी फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है। 15 अगस्त को फिल्म रिलीज होगी।

Tags:    

Similar News