Lucknow Crime: छात्रा को किडनैप कर कमरे में ले जाकर की छेड़छाड़, दोस्त के साथ मिलकर की वारदात, केस दर्ज

Lucknow Crime: आरोपी के चंगुल से छूटकर घर पहुंचकर वारदात के बारे में परिजनों से बताया। इसके बाद आरोपी इमरान और उसके साथी के खिलाफ कृष्णा नगर थाने में केस दर्ज कराया गया है।

Written By :  Santosh Tiwari
Update:2024-10-08 20:03 IST

Photo- Social Media

Lucknow Crime: राजधानी में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि दिनदहाड़े भी किडनैपिंग और छेड़छाड़ जैसी वारदात हो जा रही हैं। अपराध रोकने के पुलिस के दावे हवा-हवाई साबित हो रहे हैं। ऐसा ही एक मामला सोमवार को लखनऊ के कृष्णा नगर से ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जहाँ कॉलेज जा रही युवती को आरोपी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर किडनैप कर लिया। उसके बाद उसे कमरे में ले जाकर छेड़छाड़ और जमकर बदसुलूकी को भी अंजाम दिया। किसी तरह आरोपी के चंगुल से छूटकर घर पहुंचकर छात्रा ने वारदात के बारे में परिजनों से बताया। इसके बाद आरोपी इमरान और उसके साथी के खिलाफ कृष्णा नगर थाने में केस दर्ज कराया गया है। पुलिस अब आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। 

ऐसे की पूरी वारदात

जानकारी के अनुसार कृष्णा नगर थानाक्षेत्र के एक मोहल्ले की रहने वाली छात्रा सोमवार को अपने घर से स्कूल जाने के लिए मेट्रो स्टेशन के पास से ऑटो पर सवार हुई। उसके साथ ही आरोपी इमरान और उसका एक दोस्त भी ऑटो पर सवार हो गए। दोनों ने दुपट्टे से मुंह बांधकर छात्रा को किडनैप कर लिया। इसके बाद आरोपी डरा धमकाकर जबरन छात्रा को लेकर एक कमरे में चले गए। वहां दोनों ने छात्रा से छेड़छाड़ को अंजाम दिया। छात्रा किसी तरह दोनों के चंगुल से छूटी तो उसने घर पहुंचकर पूरी वारदात बताई। इसके बाद परिजनों ने प्रतापगढ़ निवासी आरोपी इमरान और उसके साथी पर केस दर्ज कराया है। बताया जा रहा है कि आरोपी इमरान के पिता भी यूपी पुलिस में हैं और वर्तमान में वह 112 में ड्यूटी करते हैं। फ़िलहाल, केस दर्ज कर पुलिस मामले की जाँच में जुटी है।

क्राइम ब्रांच की टीम जुटी, संदिग्धों से पूछताछ

एसीपी कृष्णा नगर विनय द्विवेदी ने मंगलवार को न्यूज़ट्रैक से बातचीत में बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कृष्णा नगर थाने के साथ ही क्राइम ब्रांच की एक टीम को लगाया गया है। गिरफ्तारी हेतु प्रयास जारी हैं और कुछ संदिग्धों से पूछताछ भी की गई है। साथ ही सीसीटीवी फुटेज और सर्विलांस की मदद भी ली जा रही है। उन्होंने कहा कि मजिस्ट्रेट के सामने पीड़िता के 164 के बयान भी दर्ज कराए जाएंगे। इसके आधार पर अग्रिम कार्रवाई होगी। 

Tags:    

Similar News