Lucknow News: राजधानी में पार्टी के दौरान एक हजार रुपयों के लिए 12वीं के छात्र को दोस्तों ने चाकू से गोदा

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से इस वक्त की बडी खबर सामने आ रही है। राजधानी के गोमतीनगर के बड़ी जुगौली रेलवे क्रासिंग 12 वीं के छात्र की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है।

Update: 2023-06-18 05:34 GMT
सांकेतिक तस्वीर ( सोशल मीडिया)

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से इस वक्त की बडी खबर सामने आ रही है। राजधानी के गोमतीनगर के बड़ी जुगौली रेलवे क्रासिंग में 12 वीं के छात्र की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है। जानकारी के मुताबिक एक हजार रुपयों को लेकर छात्र का उसके दोस्तों से विवाद हुआ। विवाद के छात्र के दोस्तों ने ही उसे चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। मृतक छात्र की पहचान 19 वर्षीय आकाश के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार शनिवार रात 19 वर्षीय 12वीं के छात्र आकाश कश्यप की हत्या कर दी गई। आकाश समेत चार दोस्त मिलकर बड़ी गोमतीमगर स्थित बड़ी जुगौली में रहने वाले अवनीश तिवारी के घर पार्टी करने आए थे। इसी बीच किसी बात को लेकर पैसे के विवाद को लेकर झगडा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि आकाश पर चाकुओं से वार कर दिया, इससे उसकी स्थिति अधमरे जैसी हो गई। सुबह इलाज के दौरान आकाश कश्यप की अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर मुकदमा दर्ज किया। इसके बाद मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि तीनों दोस्त फरार हैं। लेकिन पुलिस उनकी लोकेशन ट्रेस करके जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी।

यूक्रेन की महिला ने की आत्महत्या

बता दें कि राजधानी लखनऊ में यूक्रेन की रहने वाली एक महिला ने शनिवार (17 जून) को आत्महत्या कर ली थी। ये घटना आशियाना के सेक्टर आई में हुई थी। यूक्रेन की रहने वाली 27 वर्षीय ओक्साना ममचर ने घऱ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। वह तीन महीने पहले ही ससुराल आयी थी। आशियाना में ओक्साना ममचर अपने बच्चे और पति के साथ रहती थी। घटना का जानकारी होने पर मौके पर तत्काल पुलिस पहुंची थी। पुलिस ने शव को कब्जे मेें लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।

Tags:    

Similar News