Lucknow Crime: दुकान का काउंटर साफ़ कर रहा था मालिक, करंट लगने से मौत

Lucknow Crime: निगोहां थानाक्षेत्र के सुदौली मोड़ पर दीपक गुप्ता की मिठाई की दुकान है। रविवार की शाम वह अपनी दुकान पर काउंटर की सफाई कर रहे थे।

Report :  Santosh Tiwari
Update: 2024-09-01 14:04 GMT

मौके पर जाँच करती पुलिस व मृतक दीपक गुप्ता (फ़ाइल फोटो): Photo- Newstrack 

Lucknow Crime: रविवार की शाम सुदौली मोड़ पर लक्ष्मी स्वीट हाउस में रखा काउंटर साफ़ कर रहे मालिक की करंट लगने से मौत हो गई। हादसे के बाद इसकी सूचना परिजनों के साथ ही पुलिस को भी दी गई। आनन-फानन में परिजन दीपक गुप्ता को लेकर मोहनलालगंज सीएचसी पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार, निगोहां थानाक्षेत्र के सुदौली मोड़ पर दीपक गुप्ता की मिठाई की दुकान है। रविवार की शाम वह अपनी दुकान पर काउंटर की सफाई कर रहे थे। इसी दौरान एयरकंडीशन काउंटर में करंट उतर आया। करंट की चपेट में आने से दीपक वहीं अचेत होकर गिर पड़ा। आसपास मौजूद लोगों ने काउंटर का स्विच बंद किया और इस बात की सूचना परिजनों के साथ ही पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे परिजन गंभीर हालत में दीपक को लेकर मोहनलालगंज सीएचसी पहुंचे जहां मौजूद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजन खुद ही शव लेकर निजी अस्पताल चले गए। फ़िलहाल पुलिस अपने स्तर से मामले की तलाश में जुटी हुई है। 

स्थानीय लोगों से मिली पुलिस को सूचना

निगोहां एसएचओ अनुज कुमार तिवारी ने बताया कि हादसे के सूचना पर तत्काल टीम को मौके पर रवाना किया गया है। मामले की जाँच पड़ताल भी की जा रही है। वहीं, अभी तक परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है। यदि कोई तहरीर मिलती है तो उस पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

पत्नी और दोनों बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल

हादसे की सूचना के बाद मृतक की पत्नी पूजा भी मौके पर पहुँच गई। वह बार- बार पति को इस हालत में देख कर अचेत हो रही थी। कई बार आसपास के लोगों ने मुंह पर पानी के छीटें मारे इसके बाद उसे होश आया। मृतक के परिवार में पत्नी पूजा के अलावा दो बेटे हैं, जिनकी उम्र 6 व 9 वर्ष है।

Tags:    

Similar News