Lucknow News: पार्क में लगे हाई मास्ट में उतरे करंट से किशोर की मौत

Lucknow News: मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि पार्क के पास ही रहने वाला अभिषेक रोज पार्क में कसरत करने आता था। रविवार को भी वह पहुंचा था। इसी दौरान यह हादसा हुआ।

Report :  Santosh Tiwari
Update: 2024-09-01 09:08 GMT

Lucknow News (Pic: Newstrack)

Lucknow News: गुडंबा थाना क्षेत्र में रविवार को पार्क में लगे एक हाईमास्ट में उतरे करंट की चपेट में आने से एक किशोर बुरी तरह से घायल हो गया। आनन फानन में लोगों ने उसे स्थानीय CHC पहुंचाया। जांच के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

जानकारी के अनुसार, रविवार को गुडंबा थानाक्षेत्र निवासी 15 वर्षीय अभिषेक पुत्र राजेश गौतम कंचनपुर स्थित गायत्री पार्क में टहलने के लिए गया था। इसी बीच वह पार्क में लगे एक हाई मास्ट में आ रही करंट के चपेट में आ गया। स्थानीय लोगों ने तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी और किशोर को इलाज के लिए CHC पहुंचाया। CHC में चिकित्सकों ने अभिषेक को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। वहीं, घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

पार्क में रोज करता था कसरत

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि पार्क के पास ही रहने वाला अभिषेक रोज पार्क में कसरत करने आता था। रविवार को भी वह पहुंचा था। कसरत करने के साथ ही वह टहल रहा था। इसी बीच अचानक से पोल की चपेट में आ गया और गिर गया। जब तक कोई कुछ समझ पाता तब तक वह निढाल हो गया। अस्पताल पहुंचने पर पता चला कि उसकी मौत हो चुकी है। फिलहाल, मामला पुलिस के संज्ञान में है।

कोई आरोप प्रत्यारोप नहीं

SHO गुडंबा नितीश श्रीवास्तव ने कहा कि घटना की सूचना के बाद तत्काल टीम मौके पर पहुंची थी। अभिषेक को मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। दोपहर तक परिजनों ने किसी के खिलाफ तहरीर नहीं दी थी। यदि कोई शिकायत मिलती है तो उस पर जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।  

Tags:    

Similar News