Lucknow Accident: लखनऊ 1090 चौराहे पर छात्राओं से भरा टैंपू पलटा, दो की हालत गंभीर

Lucknow Accident: ल

Update: 2023-06-16 10:28 GMT
अस्पताल पहुंची छात्राएं (फोटोः आशुतोष त्रिपाठी)

Lucknow Accident: लखनऊ के 1090 चौराहे पर शुक्रवार दोपहर बड़ा हादसा हो गया। बाबा नर्सिंग कॉलेज की छात्राएं टैंपू से जा रही थी। छात्राओं से भरा टैंपू अनियंत्रित होकर पलट गया। घटना में दो छात्राएं गंभीर रूप से घायल हो गई। आनन-फानन में सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जानकारी के अनुसारी टैंपू में करीब 11 लड़कियां सवार थी।

जानकारी के अनुसार बाबा नर्सिंग कॉलेज की छात्राएं टैंपू से वापस लौट रहीं थी। इस दौरान 1090 चौराहे पर टैंपू अनिंयत्रित होकर पलट गई, जिसमें सभी छात्राएं चोटिल हो गई। अस्पताल में सभी का प्राथमिक उपचार चल रहा है। वहीं, हादसे में दो छात्राएं गंभीर रूप से घायल हो गई, इनको आईसीयू में भर्ती कराया गया है। हालांकि ये जानकारी नहीं है कि टैंपू कॉलेज का था या फिर प्राइवेट। टैंपू पलटने के बाद स्थानीय लोगों ने एकत्रित होकर टैंपू को सीधा किया। चौराहे पर खड़ी पुलिस ने घायल छात्राओं अस्पताल पहुंचाया गया। घायल छात्राओं को ले जाकर पुलिस ने प्राथमिक उपचार कराया। इसके साथ ही परिजनों को सूचना दी गई।

घटना को लेकर अभी जानकारी नहीं हुई कि टैंपू के पलटने के पीछे का कारण अभी पता नहीं चल सका है। पुलिस का कहना है कि यदि किसी पक्ष से तहरीर प्राप्त होती है तो आगे कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने बताया कि सभी छात्राएं बाबा नर्सिंग में अपनी पढ़ाई करने रोजाना आती जाती हैं। इसी तरह शुक्रवार को पढ़ाई यानि कॉलेज खत्म करके वापस लौट रहीं थी, इसी दौरान हदसा हो गया।

घायल सभी छात्राओं को पुलिस औरप स्थानीय लोगों ने जैसे ही अस्पताल पहुंचाया तत्काल इलाज मिल गया। इससे छात्राओं को अधिक समस्याओं का सामना नहीं करना पड़ा। दो छात्राएं,जो गंभीर रूप से घायल हैं डॉक्टर अपनी निगरानी में बेहतर उपचार दे रहे हैं। डॉक्टरों का कहना है कि अंदरूनी और सिर में चोट कारण अधिक समस्या हो गई।

Tags:    

Similar News