Lucknow Crime News: सुशांत गोल्फ सिटी थानाक्षेत्र में सर्राफ की दुकान से सोने की तीन चेन लेकर फरार हुए टप्पेबाज

Lucknow Crime News: गुरुवार को राजधानी लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थानाक्षेत्र स्थित खुर्दही बाजार में एक सर्राफा दुकान से तीन टप्पेबाज सोने की तीन चेन लेकर फरार हो गए।

Report :  Santosh Tiwari
Update: 2024-07-11 15:00 GMT

दुकान पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश करती पुलिस। Photo- Social Media

Lucknow Crime News: गुरुवार को राजधानी लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थानाक्षेत्र स्थित खुर्दही बाजार में एक सर्राफा दुकान से तीन टप्पेबाज सोने की तीन चेन लेकर फरार हो गए। सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की है। 

थानाध्यक्ष सुशांत गोल्फ सिटी अंजनी कुमार मिश्रा ने बताया कि शिवाकांत सोनी परिवार के साथ गोसाईगंज के सदरपुर बाजार में रहते हैं। उन्होंने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वे सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र के खुर्दही बाजार में रवि सर्राफ के नाम से दुकान चलाते हैं। गुरुवार दोपहर करीब डेढ़ बजे बुलेट सवार दो युवक उनकी दुकान पहुंचे जहां एक युवक बुलेट स्टार्ट कर बाहर ही खड़ा रहा और दूसरा युवक चेन लेने के बहाने से अंदर आ गया। थोड़ी देर बाद उसने सोने की चेन दिखाने के लिए कहा। दुनकानदार ने उसे 4 सोने की चेन निकालकर दिखा दी। युवक ने एक चेन पसंद करते हुए उसका वजन करने की बात कही। जैसे ही दुकानदार एक चेन का वजन करने लगा उतनी देर में आरोपी बाकी तीनों चेन लेकर दुकान से भागते हुए निकल गया और बाहर स्टार्ट बुलेट लेकर खड़े अपने दोस्त के साथ फरार हो गया। पीड़ित ने इस बात की सूचना तत्काल पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने छानबीन शरू की। हालाँकि आरोपियों का अभी तक कोई पता नहीं चल सका है। पुलिस ने बीएनएस की धारा 305 (A) के तहत दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

अर्जुनगंज की तरफ भागे दोनों आरोपी

घटना की सूचना पर पहुँची पुलिस से पूछताछ में दुकानदार ने बताया कि वह दोनों अर्जुनगंज की ओर भागे हैं। इंस्पेक्टर सुशांत गोल्फ सिटी अंजनी मिश्र ने कहा कि दुकान और आसपास लगे CCTV कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। जल्द ही दोनों की गिरफ्तारी की जाएगी। यह भी देखा जा रहा है कि आरोपी किस रास्ते से भागे हैं। स्पष्ट होने के बाद उस रास्ते पर लगे कैमरे भी चेक किए जाएंगे। 

Tags:    

Similar News