Lucknow Triple Murder: जमीन पैमाईश को लेकर गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला मलिहाबाद, तीन लोगों की मौत

Lucknow Triple Murder: सनसनीखेज वारदात में दम्पती समेत तीन की हत्या कर दी गई। घटना से पूरे इलाके में अफरा तफरी मच गई।

Update: 2024-02-02 11:24 GMT

Malihabad Triple Murder (Photo: Social Media)

Lucknow Triple Murder: लखनऊ के मलिहाबाद मोहम्मद नगर में जमीन की पैमाईश को लेकर खूनी खेल हो गया। इसमें दंपति और बेटे समेत तीन लोगों की मौत हो गई। इसमें फरहीन, बेटे हंजला और देवर ताज खा की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार हंजला की गोली लगने से मौके पर भी मौत हो गई। कई थानों की पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पुलिस अधिकारी मौजूद हैं। 

जानकारी के मुताबिक मोहम्म्द नगर में रहने वाले फरदीन के परिवार का ही लल्लन से जमीन को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था। शुक्रवार को लल्लन और उसके साथियों का वीर फरदीन से विवाद हुआ। विवाद के दौरान लल्लन और उसके साथियों ने गोलियां चलानी शुरू कर दी। गोली लगने से फरदीन उसकी पत्नी और एक ताज नाम के युवक की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस उपायुक्त पश्चिम राहुल राज और आलाधिकारी मौके पर पहुंचे पड़ताल शुरू की। नाप जोख कराने गए लेखपाल के सामने ही किसान और उसकी पत्नी की गोली मार दी गई। मौके पर पुलिस उपायुक्त पश्चिमी राहुल राज अधिकारियों के साथ पहुंच कर मामले की जांच और पूछताछ कर रहे हैं। 


 

देवरिया में भी हुआ था ऐसा कांड

उत्तर प्रदेश के देवरिया के फतेहपुर गांव में 2 अक्टूबर को एक ही परिवार के पांच लोगों की निर्मम हत्या कर दी गई। इसमें सत्य प्रकाश दुबे, उनकी पत्नी किरण दुबे के अलावा सलोनी, नंदिनी और गांधी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मामले के आरोपी प्रेमचंद यादव समेत इस मामले के लिए दोषी मानते हुए शासन ने लगभग एक दर्जन से अधिक अधिकारियों व कर्मचारियों पर कार्रवाई की थी। 


Tags:    

Similar News