Lucknow News: मौरंग लदे ट्रक ने आगे चल रहे दूसरे ट्रक को मारी टक्कर, खलासी की मौत, चालक घायल

Lucknow News: ये भीषण सड़क हादसा गुरुवार को बीकेटी क्षेत्र के रैथा के फ्लाईओवर के पास में हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है। वहीं पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2024-05-30 06:44 GMT

लखनऊ में दो ट्रकों के बीच टक्कर (Pic: Social Media)

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में किसान पथ आउटर रिंग रोड पर मौरंग ले जा रहे ट्रक ने आगे चल रहे दूसरे ट्रक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में ट्रक की केबिन में चालक फंस गया, वहीं खलासी की मौके पर मौत हो गई है। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने ट्रक में दबे चालक को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला और उसे आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां चालक की हालत नाजुक बतायी जा रही हैं। वहीं, पुलिस ने खलासी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

सड़क हादसे का देखें वीडियो

जानकारी के मुताबिक ये भीषण सड़क हादसा गुरुवार को बीकेटी क्षेत्र के रैथा के फ्लाईओवर के पास में हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है। वहीं पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है। पुलिस ने मृतक ट्रक खलासी और घायल चालक की पहचान कर ली है। पुलिस के मुताबिक ट्रक के खलासी गोलू पाल की मौके पर ही मौत गई, जबकि ट्रक चालक नैमिष पाल गंभीर रूप से घायल हुए हैं। पुलिस ने मृतक ट्रक खलासी और घायल चालक के परिजनों को सूचना दे दी है। सूचना मिलते ही मृतक और घायल के घर में कोहराम मच गया है।

Tags:    

Similar News