Lucknow News: नाके के एक होटल में प्रेमी युगल ने पंखे से दुपट्टा बांधकर लगाई फांसी, जाँच जारी

Lucknow News: राजधानी के नाका इलाके में सोमवार को होटल मिनी महल में एक प्रेमी युगल का शव मिला है। सूचना पर पहुँची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।

Report :  Santosh Tiwari
Update: 2024-07-01 10:55 GMT

होटल में जाँच पड़ताल करती पुलिस। Photo- Newstrack 

Lucknow News: राजधानी के नाका इलाके में सोमवार को होटल मिनी महल में एक प्रेमी युगल का शव मिला है। सूचना पर पहुँची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। जानकारी के अनुसार दोनों ने रविवार को होटल का कमरा बुक किया था और तबसे बाहर नहीं निकले। सोमवार को जब काफी देर तक कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो होटल के कर्मचारी ने दरवाजा खोलने का प्रयास किया। दरवाजा अंदर से बंद मिलने पर पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुँची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो अंदर से दोनों के शव बरामद हुए। 

लखनऊ सेंट्रल की डीसीपी रवीना त्यागी ने न्यूज़ट्रैक से बातचीत में बताया कि सोमवार दोपहर पुलिस को होटल के स्टाफ से सूचना प्राप्त हुई कि एक कमरे का दरवाजा नहीं खुल रहा है। इस पर पुलिस स्टाफ ने कमरे का दरवाजा खोला तो अंदर युवक मुन्ना (19) एवं युवती निकिता (20) का शव बरामद हुआ है। फ़िलहाल दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। मौके पर की गई छानबीन के अनुसार मामला आत्महत्या का लग रहा है। वहीं, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही दोनों की मौत के कारण स्पष्ट हो सकेंगे।

जौनपुर के रहने वाले हैं प्रेमी युगल

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक युवक और युवती दोनों ही जौनपुर जिले के रहने वाले हैं। रविवार को वह लखनऊ पहुंचे थे और मिनी महल होटल में रात में रुकने के लिए कमरा लिया था। कमरे में जाने के बाद दोनों एक भी बार बाहर नहीं निकले। सुबह काफी देर जब दरवाजा नहीं खुला तो स्टाफ ने अनहोनी की आशंका जताते हुए पुलिस को सूचना दी। पुलिस की मौजूदगी में कमरा खोलने पर मामले की जानकारी हुई।

मौके से नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

पुलिस के अनुसार मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। मामले की जाँच चल रही है। घटनास्थल पर मौजूद परिस्थितजन्य साक्ष्य आत्महत्या की ओर इशारा कर रहे हैं। पुलिस ने बताया कि दोनों ने कमरे में लगे पंखे पर दुपट्टे फंदा बनाकर फांसी लगाई है। वहीं, पुलिस मामले की जाँच में जुटी हुई है।

Tags:    

Similar News