Lucknow Crime: डालीगंज चौराहे के पास उत्तराखंड परिवहन की बस ने महिला को रौंदा, मौत

Lucknow Crime: पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। मृतका की पहचान वजीरगंज थाना क्षेत्र के खटिकाना निवासी रश्मि सोनकर पत्नी प्रदीप सोनकर के रूप में हुई है।

Written By :  Santosh Tiwari
Update:2024-10-18 21:32 IST

Photo- Social Media

Lucknow Crime: शुक्रवार की देर शाम डालीगंज चौराहे के पास उत्तराखंड परिवहन विभाग की बस ने स्कूटी सवार महिला को रौंद दिया। घटनास्थल पर ही महिला की मौत हो गई। जबकि बस के चालक को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। साथ ही बस संख्या UK07PA 2846 को भी कब्जे में ले लिया है। हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को तत्काल ट्रामा सेंटर भिजवाया। जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। मृतका की पहचान वजीरगंज थाना क्षेत्र के खटिकाना निवासी रश्मि सोनकर पत्नी प्रदीप सोनकर के रूप में हुई है।

मौके पर जुटी लोगों की भीड़

हादसे के बाद डालीगंज चौराहा और उसके आसपास के इलाके में लंबा जाम लग गया। इसे छुड़ाने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। वहीँ, पुलिस का कहना है कि हादसा ब्रेक फेल होने से हुआ है। चालक का नाम पूछने पर SHO वजीरगंज दिनेश चंद्र मिश्रा ने कहा कि अभी यह सब नहीं मालूम है। ऐसे में सोचने वाली बात यह है कि SHO को चालक का नाम नहीं पता लेकिन उन्हें हादसे के थोड़ी ही देर बाद बिना किसी टेक्निकल मुआयने के हादसे का कारण पता चल गया, यह हैरान करने वाली बात है।

बस खाली थी या सवारियां थी यह भी नहीं जानते SHO

SHO वजीरगंज दिनेश चंद्र मिश्रा से जब न्यूज़ट्रैक ने सवाल किया तो उन्होंने एक तरफा जारी की गई जानकारी का हवाला देते हुए कहा कि हमें जो पता था वह दे दिया है। बस में सवारियां थी या फिर बस खाली थी इस सवाल पर उन्होंने कहा कि यह सब अभी नहीं पता चला है, मैं जुलूस में हूँ। SHO को यह नहीं पता कि बस चालक का क्या नाम है और बस में सवारियां थी या नहीं लेकिन उन्हें यह पता चल गया कि हादसा ब्रेक फेल होने से हुआ है। यह भी बड़ी बात है। 

Tags:    

Similar News