Lucknow Crime: अवैध संबंध में बाधा बन रहा था पति, आशिक संग पत्नी ने उतारा मौत के घाट

Lucknow Crime: कुशभरी गांव में रहने वाले प्रदीप की शादी रेखा से हुई थी। लेकिन रेखा शादी के बाद भी अपने प्रेमी के साथ मिलती थी। प्रदीप को जब इसका पता चला तो उसने विरोध किया।

Update: 2024-05-09 06:35 GMT

लखनऊ में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी (सोशल मीडिया)

Lucknow Crime: राजधानी के मलिहाबाद थाना क्षेत्र में अवैध संबंधों में बाधक बन रहे पति को पत्नी ने अपने आशिक के साथ मिलकर रास्ते से हटा दिया। पत्नी ने आशिक के साथ मिलकर पति की गला काटकर हत्या कर दिया। घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने पत्नी समेत उसके प्रेमी और दोस्त को गिरफ्तार भी कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार मलिहाबाद थाना क्षेत्र के कुशभरी गांव में रहने वाले प्रदीप की शादी रेखा से हुई थी। प्रदीप कुमार (30) कैटर्स का काम करता था। जेहटा गांव के पास प्रदीप एक कैंटीन चलाता था। शादी के बाद भी रेखा अपने प्रेमी के साथ मिलती थी। प्रदीप को जब इसका पता चला तो उसने विरोध किया। जिसके बाद रेखा ने प्रदीप को रास्ते से हटाने का मन बना लिया। बीती रात रेखा ने प्रेमी राजू रैदास और उसके दोस्त सोनू पाल को घर बुलाया।

इसके बाद उन्होंने प्रदीप की कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद रेखा खुद ही चीखने चिल्लाने लगी। चीखने की आवाज सुनकर घर पर गांव वालों की भीड़ इकट्ठा हो गयी। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब तफ्तीश की तो साजिश का पर्दाफाश हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने पत्नी रेखा समेत आरोपी सोनू पाल, राजू रैदास गिरफ्तार कर लिया है।

Tags:    

Similar News