Lucknow Crime: खाना बनाने में पैसे को लेकर हुए विवाद में युवक की हत्या, आरोपी फरार

Lucknow Crime: शुक्रवार को मृतक के भाई आलोक ने टेंट हाउस मालिक असलम, आरोपी लालू उर्फ सोमेंद्र के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है।

Report :  Santosh Tiwari
Update:2024-10-04 12:44 IST

खाना बनाने में पैसे को लेकर हुए विवाद में युवक की हत्या   (फोटो: सोशल मीडिया )

Lucknow Crime: तालकटोरा थानाक्षेत्र के हिंद टेंट हाउस में बीती देर रात शराब के नशे में युवक अनमोल सिंह (30) पुत्र सुरेश की हत्या कर दी गई। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है। साथ ही मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। शुक्रवार को मृतक के भाई आलोक ने टेंट हाउस मालिक असलम, आरोपी लालू उर्फ सोमेंद्र के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर रही है।

खाने के खर्च में हिस्सेदारी का मामला

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, आरोपी लालू और मृतक अनमोल समेत अन्य साथियों ने पहले साथ में बैठकर शराब का सेवन किया। इसके बाद दोनों में खाना बनाने में पैसे की हिस्सेदारी को लेकर विवाद शुरू हो गया। बात बढ़ गई तो अन्य लोगों ने समझाने का प्रयास किया लेकिन आरोपी नहीं माना। इसी बीच पास में ही पड़े हुए एक डंडे से लालू ने अनमोल पर ताबड़तोड़ कई वार कर दिए। गंभीर चोटें लगने से मृतक वहीं गिर गया। इधर मृतक को मरणासन्न हालत में छोड़कर आरोपी मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची तालकटोरा पुलिस ने गंभीर हालत में अनमोल को अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों को भी दी है। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू की गई है।

सीसीटीवी के आधार पर जांच शुरू

वारदात के बाद सर्विलांस और सीसीटीवी के आधार पर मामले की जांच शुरू की गई है। पुलिस टेंट हाउस और आसपास लगे कैमरों की फुटेज तलाशने में जुटी हुई है। पुलिस के अनुसार मृतक अनमोल हरदोई जनपद के संडीला का रहने वाला था जबकि आरोपी लालू भी हरदोई का ही रहने वाला है। पुलिस उसके गांव आदि के संबंध में तफ्तीश कर रही है। साथ ही दोनों के बीच किसी रंजिश के बिंदु पर भी पड़ताल की जा रही है। वहीं, वारदात के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। सूचना के बाद वह भी लखनऊ आ गए हैं।

Tags:    

Similar News