Lucknow : शांतिपूर्ण हुआ नदवा कॉलेज का सर्वे, जिला प्रशासन टीम ने फंडिंग सहित 11 बिंदुओं पर ली जानकारी

Madarsa Survey : राजधानी लखनऊ के डालीगंज स्थित नदवा कॉलेज देश के बड़े मदरसों में से एक है। जहां पर सीएए (CAA) को लागू करने के वक़्त भी तमाम तरह के प्रदर्शन व पत्थरबाजी हुई थी।

Written By :  Shashwat Mishra
Newstrack :  Ashutosh Tripathi
Update: 2022-09-15 06:26 GMT

Nadwa College Survey (Photo- Ashutosh Tripathi)

Madarsa Survey in Lucknow : यूपी के विभिन्न जिलों में मदरसा सर्वे का काम जारी है। इसी क्रम में गुरुवार (15 सितंबर 2022) को शांतिपूर्ण तरीके से जिला प्रशासन की टीम ने नदवा कॉलेज का सर्वे (Nadwa College Survey) किया। जिसमें उन्होंने फंडिंग सहित 11 बिंदुओं पर जानकारी ली।

बता दें कि, राजधानी लखनऊ के डालीगंज स्थित नदवा कॉलेज देश के बड़े मदरसों में से एक है। जहां पर सीएए (CAA) को लागू करने के वक़्त भी तमाम तरह के प्रदर्शन व पत्थरबाजी हुई थी। गौरतलब है कि, मौजूदा समय प्रदेश भर में गैर मान्यता प्राप्त मदरसों का सर्वे जारी है। जानकारी के तौर पर बता दें कि सर्वे कर रही टीमों को 15 अक्टूबर तक अपना सर्वे पूरा करना है। जिसके बाद, 25 अक्टूबर तक सभी जिलाधिकारी अपनी रिपोर्ट सरकार को सौंपेंगे।

आपको बता दें कि, आज लखनऊ स्थित नदवा कॉलेज में सर्वे कार्य के लिए जिला प्रशासन की टीम पहुंची थी। एडीएम के नेतृत्व में कई अधिकारियों ने नदवा कॉलेज के कागजात की भी जांच की।









Tags:    

Similar News