Etawah News: आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बस व ट्रक की भयानक टक्कर, 2 की मौत, 1 दर्जन से अधिक घायल

इटावा जिले में सैफई थाना क्षेत्र के अंतर्गत आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बस व ट्रक में जबरदस्त टक्कर हो गई। इस हादसे में बस में सवार 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 13 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

Report :  Uvaish Choudhari
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2021-09-16 06:21 GMT

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे में टक्कर से क्षतिग्रस्त हुई बस। 

Etawah News : उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में सैफई थाना क्षेत्र के अंतर्गत आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर तिमारुआ कट के पास दिल्ली से गोंडा जा रही बस के ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में बस में सवार 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 13 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। आपको बता दें कि इस बस में लगभग 65 यात्री सवार थे। यह हादसा रात 1 बजे के आसपास हुआ है। गंभीर रूप से घायल लोगों को सैफई पीजीआई में दाखिल करवाया गया। 

हादसे में 2 लोगों की मौत

वहीं, इस हादसे में मरने वाले 2 लोग चालक दिलीप शुक्ला व किशन शुक्ला निवासी गोंडा के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कर सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के मोर्चरी में रखा गया है। इस हादसे के बाद आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर अफरा-तफरी फैल गई। इस हादसे की यूपीडा के कर्मियों ने स्थानीय थाना पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं और राहत और बचाव कार्य शुरू करते हुए घायलों को बाहर निकाला। सभी घायलों को सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में दाखिल कराया और मौके का जायजा लिया। यह हादसा आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर चैनल नंबर 105 और 106 के बीच हादसा हुआ।

2 घंटे तक आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे का यातायात रहा बाधित

पुलिस ने बताया कि हादसे में मरने वालों के परिजनों को स्थानीय थाना पुलिस ने जानकारी दे दी है। वहीं, इस हादसे के कारण 2 घंटे तक आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे का यातायात बाधित रहा, लेकिन बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर यातायात को चालू किया। 

Tags:    

Similar News