Etawah News : इटावा में दंबगों के हौसले बुलंद, मामूली विवाद में दलित युवक को चप्पलों से पीटा, वीडियो वायरल

Etawah News : दबंग युवकों ने विसर्जन यात्रा से लौटते समय दलित युवक को सरेआम में पीटना शुरू कर दिया। जिसका वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू की।

Report :  Uvaish Choudhari
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-09-24 13:37 GMT

इटावा में दबंगों की दबंगई

Etawah News : उत्तर प्रदेश इटावा जनपद के थाना ऊसराहार से एक दबंगई का वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ऊसराहार क्षेत्र के रहने वाले दो दबंगों ने एक दलित युवक को बीच रास्ते में पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं। ये वीडियो गणेश चतुर्थी महोत्सव समापन के समय का बताया जा रहा है।

आपको बता दें, कि ये पूरा मामला इटावा जनपद के थाना ऊसराहार क्षेत्र में उस वक्त का है जब कस्बा ऊसराहार में आयोजित कुछ दिन पूर्व गणेश चतुर्थी महोत्सव के समापन हो रहा था। इस दौरान मूर्ति विसर्जन यात्रा के दौरान दलित युवक सोनू खटीक से बाइक अचानक से छू जाने पर ऊसराहार के दो नामजद दबंग युवकों ने अपनी दबंगई दिखाई।

इटावा में दबंगों की दबंगई

दबंग युवकों ने विसर्जन यात्रा से लौटते समय दलित युवक सोनू खटीक की बाइक में टक्कर मारकर बीचों-बीच सड़क पर गिरा लिया और पैरों में पहनी हुई चप्पलों लात घूंसों से सरेआम पीटना शुरू कर दिया। मौके पर मौजूद ग्रामीणों के मना करने पर भी दबंगों ने युवक को पीटना बंद नहीं किया।

देखें वीडियो-

उक्त असहनीय घटना को देख जब कुछ ग्रामीणों और राहगीरों ने पीटते दलित को बचाने का प्रयास और विरोध किया, तो दबंग युवक ने लोगो से अपने दबंग वर्ग का वास्ता देकर हाथजोड़ कर दूर रहने का आग्रह कर दिया। जिसपर दबंग ने कमर से बैल्ट निकाल जाति सूचक गालियां देते हुए हमला बोल दिया।

वर्तमान भाजपा सरकार सर्व समाज सबका विकास का नारा बुलन्द कर प्रत्येक वर्ग को एक स्तर में लाने का प्रयास कर रही है। जबकि इटावा जनपद में अभी भी दबंगों की दबंगई बीच सड़क पर देखी जा रही है। और प्रशासन इतनी बड़ी घटना को अभी तक नजरअंदाज किये हुए है।

वहीं इस पूरे प्रकरण पर वीडियो वायरल होने के बाद मीडिया ने जब एसपी ग्रामीण ओमवीर सिंह से बात की, तो उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि प्रथम द्रष्टया मामला थाना ऊसराहार का है, थाना प्रभारी को निर्देशित कर दिया गया है। पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा और जो भी वैधानिक कार्यवाही है की जाएगी।

Tags:    

Similar News