Fatehpur Crime News: ईंट से सिर कूचकर किसान की निर्मम हत्या, हत्यारों ने फोड़ी दोनों आंख

Fatehpur Crime News: जनपद फ़तेहपुर में एक किसान की ईंट से सिर कूचकर निर्मम हत्या कर दी गई, इतना ही नहीं हत्यारों ने किसान की दोनों आंख भी फोड़ दी ग्रामीणों द्वारा सूचना मिलने पर भी घंटो बाद पुलिस पहुंची।

Report :  Ramchandra Saini
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2022-02-07 10:22 GMT

Fatehpur Crime News: यूपी के फ़तेहपुर जिले (Fatehpur) में किसान की ईंट से सिर कूचकर निर्मम हत्या (Farmer Murder) कर करने के बाद हत्यारों ने किसान की दोनों आँख भी फोड़ दी। जहां शौच को सुबह निकले ग्रामीणों ने खेत मे शव को देख तो पुलिस को सूचना दी। ग्रामीणों की सूचना पर घंटो बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजते हुए जांच में जुट गई।

यह मामला जिले के मलवां थाना क्षेत्र (Malwan Thana Chetra) के चितौरा गांव (Chitaura Village) का जहां सुबह 6 सुबह ग्रामीण शौचक्रिया को निकले तो खेत में किसान प्रमोद धोबी (Farmer Pramod Dhobi) 40 वर्ष का शव खून से लथपथ पड़ा था। और पास में खून से सना ईंट भी पड़ा था।

हत्यारों ने किसान की आंख भी फोड़ दी

हत्यारों ने किसान की आंख भी फोड़ दी थी। मौके पर गांव के लोगो की भीड़ लग गई। ग्रामीणों की सूचना पर घंटो भर बाद पहुची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण करने के बाद शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम को भेज दिया। और आगे की कार्यवाही में जुट गई।


इस मामले में डीएसपी दिनेश मिश्रा (DSP Dinesh Mishra) ने बताया कि मलवां थाना क्षेत्र के चितौरा गांव में ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दिया कि एक व्यक्ति प्रमोद धोबी 40 वर्ष का शव पड़ा है।मौके पर पहुची पुलिस को शव के पास खून से सना ईंट मिला है जिससे प्रतीत होता है कि हत्यारों ने ईंट से कूचकर हत्या की है।शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए आगे की कार्यवाही की जा रही।


1 जुलाई 2021 को घर में चोरी हुई थी- पत्नी आरती

वहीं पत्नी आरती ने बताया कि 1 जुलाई 2021 को घर में चोरी हुई थी जिसकी पुलिस में नामजद रिपोर्ट दर्ज कराया गया था। लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही नही की थी। जिसको लेकर उन्हीं लोगों ने पति की हत्या किया है। वहीं आरोपियों पर कार्यवाही को लेकर परिजन व ग्रामीण डीएम एसपी को मौके पर बुलाने को अड़े रहे जहां मौके पर पहुंचे डीएसपी दिनेश मिश्रा ने परिजनों को समझा बुझाकर शव को दोपहर बाद भेजा।


taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Tags:    

Similar News