Fatehpur News: दिशा की बैठक में केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने अधिकारियों को लगाई जमकर फटकार

Fatehpur News: जनसमस्याओं को लेकर केंद्रीय मंत्री ने अधिकारियों को लगाई फटकार

Report :  Ramchandra Saini
Published By :  Raghvendra Prasad Mishra
Update: 2021-10-23 17:49 GMT

केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति (फोटो-न्यूजट्रैक)

Fatehpur News: बिना बिजली कनेक्शन के बिजली का बिल भेजने पर विद्युत विभाग के अधिकारियों तथा इसके अलावा सड़क, पानी, सहित स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को लेकर सरकार द्वारा चलाई जा रही योजना में लापरवाही बरतने पर केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति (Union Minister Sadhvi Niranjan Jyoti) ने अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई। बैठक में जन प्रतिनिधियों सहित सहित जिले के आलाधिकारी मौजूद रहे।

फ़तेहपुर जिले की सांसद व केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति (Union Minister Sadhvi Niranjan Jyoti) ने विकास भवन में आयोजित दिशा की बैठक (disha ki baithak) में विकास कार्यों में समीक्षा की। जिसमें विद्युत विभाग के अधिकारी निशाने पर रहे। केंद्रीय मंत्री ने विद्युत विभाग के अधिकारियों से बिना बिजली कनेक्शन के बिल भेजने पर सवाल किया तो विद्युत विभाग के अधिकारियों ने बताया कि एसडीओ को जांच दी थी जिनकी रिपोर्ट पर आगे कार्यवाही की गई है, इस पर केंद्रीय मंत्री का पारा चढ़ गया और सबसे के सामने झूठ बोलने की बात कह कर कड़ी फटकार लगाई और कहा कि बिना जांच के फर्जी रिपोर्ट दी जा रही और वास्तव में गरीब परिवार किसानों के पास बिना बिजली कनेक्शन के बिल भेज जा रहा है।


उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अभी उपभोक्ता मीटिंग हाल के बाहर खड़े है, अगर उन्होंने उपभोक्ता फोरम में शिकायत कर दी खटिया खड़ी हो जायेगी। वहीं उन्होंने बदहाल सड़क को लेकर पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को चेतावनी दी, सड़कों को सही करने की हिदायत दी।

बैठक में स्वास्थ्य विभाग द्वारा जिले में बिना लाइसेंस चल रहे नर्सिंग होम व झोलाछाप डॉक्टर पर कार्यवाही ना करने पर फटकार लगाई। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जिस तरह से जिले में फर्जी नर्सिंग होम संचालित हो रहे हैं। उन पर सख्त कार्रवाई करें। इसके बाद उन्होंने सख्त चेतावनी देते हुए कहा कि किसी भी लापरवाही पर दोषी अधिकारियों पर कार्यवाही तय है। बैठक में जन प्रतिनिधि सहित अधिकारी मौजूद रहे।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Tags:    

Similar News