Fatehpur News: जहर ख़ुरानी की शिकार महिला को सड़क पर छोड़ गए रोडवेज के बस चालक व परिचालक

Fatehpur News: रोडवेज बस में महिलाएं नहीं सुरक्षित जहर ख़ुरानी का शिकार महिला को बस चालक व परिचालक ने बेहोशी हालत में सड़क पर छोड़कर चलते बने।

Report :  Ramchandra Saini
Published By :  Monika
Update: 2021-09-14 09:22 GMT

बेहोशी हालत में सड़क पर पड़ी थी महिला (फोटो : सोशल मीडिया )

Fatehpur News: उत्तर प्रदेश में योगी सरकार (Yogi Government) बनाने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर महिला हेल्प डेस्क प्रदेश के सभी थानों में खोल दिया, जिससे महिलाओं की शिकायत पर तुरंत कार्यवाही की जा सके। लेकिन मुख्यमंत्री ने रोडवेज में सफर करने वाली महिलाओं की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कुछ नहीं किया जिससे आए दिन लोग यात्रा के दौरान जहर ख़ुरानी का शिकार हो रहे है। लेकिन हद तो तब हो गई जब एक अकेली महिला बस में सफर के दौरान जहर ख़ुरानी का शिकार हुई और उसको रोडवेज बस चालक (Bus Driver) व परिचालक सड़क पर बेहोश हालत में छोड़कर चले गए।

यह मामला फतेहपुर (Fatehpur) जिले के बिंदकी नगर के ललौली चौराहे का है । जहर खुरानी की शिकार महिला को रोडवेज बस के चालक व कंडक्टर छोड़ गए। महिला को बेहोश पड़ा देख राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी । पुलिस ने महिला को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया और महिला के रिश्तेदार को जानकारी दी।

थाना फतेहपुर (फोटो : सोशल मीडिया )

रोजवेज बस से मायके जा रही थी महिला 

आपको बता दें कि जनपद कन्नौज के सिकंदरपुर की रहने वाली महिला सुनीता देवी पत्नी स्वर्गीय राम नरेश रोडवेज बस के द्वारा कानपुर से अपने मायके मलवा थाना क्षेत्र के वाहीदा पुर गांव जा रही थी । तभी रास्ते में जहर खुरानी का शिकार हो गई महिला की हालत बिगड़ी तो रोडवेज बस के चालक और परिचालक ने उन्हें ललौली चौराहे में छोड़ दिया । वहीं पुलिस ने महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया । वहीं जानकारी मिलने पर महिला सुनीता देवी के भतीजा राजा शंकर मौके पर पहुंचे उसने बताया कि उसकी बुआ अपने गांव से गांव आ रही थी। तभी रास्ते में जहर खुरानी का शिकार हो गई है। बुआ के पास पर्स था उसमें कुछ नहीं मिला और ना ही मोबाइल मिला है।इस मामले में कोतवाली प्रभारी रवींद्र श्रीवास्तव ने बताया कि सड़क पर एक महिला को बेहोश हालत में पड़े होने की जानकारी मिलने पर मौके पर जाकर अस्पताल में भर्ती कराया।परिजनों ने तहरीर दी है।

Tags:    

Similar News