UP Election 2022: अखिलेश व मायावती पर बड़ा बयान, स्वामी प्रसाद मौर्य ने छोड़े तीखे व्यंग्य बाण

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जनपद में प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने विपक्षियों पर जमकर हमला बोला कहा कि अखिलेश और मायावती उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने का मुंगेरी लाल के सपने देख रहे हैं।

Report :  Ramchandra Saini
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-11-11 16:03 GMT

फतेहपुर: स्वामी प्रसाद मौर्य ने अखिलेश व मायावती पर छोड़े तीखे व्यंग्य बाण

UP Election 2022: यूपी के फतेहपुर जिले (Fatehpur District News) में आये प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य (Cabinet Minister Swami Prasad Maurya) ने विपक्षियों पर जमकर हमला बोला। श्रम मंत्री ने बीजेपी सांसद वरुण गांधी (BJP Sansad Varun Gandhi) की अपनी ही सरकार के खिलाफ कोर्ट में जाने की बात पर टिप्पणी करते हुए कहा कि अंगूर ना मिलने पर, अंगूर खट्टे दिखाई पड़ते हैं। उनको मंत्रिमंडल की चाहत थी जो उन्हें नहीं मिला, उसी वजह से इस तरह के बयान दे रहे हैं।

बीजेपी (BJP) के सरकार के साढ़े चार साल के विकास कार्यो पर पर विपक्ष के तंज पर कैबिनेट मंत्री ने कहा कि अपनी सरकार में कार्य नही करने वाली पूर्व की निकम्मी सरकार थी जो विकास कार्य नही करा पाई और वर्तमान सरकार के कार्यो पर उंगली उठा रहे हैं, जबकि बीजेपी सरकार सबका साथ सबका विकास का नारा पूरा कर रही, पूर्वांचल से लगाकर उत्तरांचल तक विकास कार्य हुआ है।

अखिलेश और मायावती देख रहे हैं मुंगेरी लाल के सपने- स्वामी प्रसाद मौर्य

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) द्वारा इत्र को 2022 में समाजवाद की खुशबू के बयान पर कहा कि मुंगेरी लाल सिर्फ सपने देखे सरकार बनाने का और यूपी का मुख्यमंत्री बनने का वह कभी भी मुख्यमंत्री नही बन सकते और अखिलेश के साथ मायावती (Mayawati) को भी मुंगेरी लाल का सपना देखने की बात कह डाली।

स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि मायावती कहीं लड़ाई में नहीं हैं और वह मुंगेरी लाल के सपने देख रही हैं, 2022 के चुनाव में मायावती कहीं लड़ाई में नहीं है सिर्फ बयान बाजी कर रही हैं, वहीँ उन्होंने कहा की नेता चुनावी आहट पाते ही बरसाती मेढक की तरह टर्र टर्र करने आ गए हैं। कोरोना जैसी महामारी में कोई दिखाई तक नहीं दिया है।

यूपी में फिर भाजपा की सरकार पूर्ण बहुमत से आ रही-स्वामी प्रसाद मौर्य

अखिलेश यादव द्वारा मेट्रो का उद्घाटन वाले बयान पर कहा कि यह केंद्र की योजना है मेट्रो, अपनी सरकार में क्यों नहीं बनवा पाए, बीजेपी सरकार ने मेट्रो बनाकर शुरू कर दिया है, यूपी में फिर भाजपा की सरकार पूर्ण बहुमत से आ रही इसी लिए सभी बौखलाहट में इस तरह का बयान दे रहे हैं। वहीँ गंगा की स्वच्छता पर कहा कि गंगा का पानी लेकर देखो गंगा स्वच्छ हो गई है। विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है, इस लिए इस तरह का बयान दे रहे हैं।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Tags:    

Similar News