Fatehpur News: मंत्री ने पैदल भ्रमण कर गांव के विकास कार्यों का लिया जायजा, करना पड़ा ग्रामीणों के नाराजगी का सामना

अपना दल के नेता व प्रदेश सरकार में कारागार एवं लोक प्रबंधन राज्यमंत्री जय कुमार जैकी ने गांव का दौरा कर ग्रामीणों की समस्या..

Report :  Ramchandra Saini
Published By :  Deepak Raj
Update: 2021-08-27 12:32 GMT

गांव भ्रमण के दौरान राज्य मंत्री 

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर जनपद के जहानाबाद से अपनादल से विधायक व प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री कारागार एवं लोक प्रबंधन राज्यमंत्री जय कुमार जैकी ने ऐतिहासिक नगरी शिवराजपुर गांव में बने सर्वप्रथम सामुदायिक शौचालय का शुभारंभ किया। वही गांव में कच्चा रास्ता होने के कारण बारिश का पानी भरा होने से हो रही दिक्कतों को लेकर राज्यमंत्री को ग्रामीणों की नाराजगी का सामना भी करना पड़ा। वहीं राज्यमंत्री ने गांव की गलियों में घूम घूम कर लोगों से मुलाकात की और कच्चे रास्ते मे पानी भरा होने पर अधिकारियों को फटकार लगाते हुए पानी निकलवाने की बात कह आगे बढ़ गए।


गांव भ्रमण कर ग्रामीणों की समस्याओं से रुबरू होते राज्यमंत्री जय कुमार जैकी


वही छोटी काशी के नाम से जाने जाना वाला गांव शिवराजपुर में गंगेश्वर गिरधर गोपाल, ठाकुर रसिक बिहारी, गंगा माता का मंदिर, काली जी का मंदिर, बम अखाड़ा में हनुमान जी का मंदिर में दर्शन किए। वहीं कारागार राज्यमंत्री जय कुमार जैकी ने कहा कि छोटी काशी के नाम से मशहूर शिवराजपुर गांव में नवनिर्मित सामुदायिक शौचालय का उदघाटन कर ग्रामीणों को सौंप दिया,और शिवराजपुर गांव में गिरधर गोपाल का मंदिर जिसमें मीराबाई द्वारा कृष्ण जी की मूर्ति स्थापित किया गया था।


शिवराजपुर गांव को पर्यटन स्थल घोषित करना का प्रयास किया जायेगा


गांव भ्रमण के दौरान राज्य मंत्री 


छोटी काशी कहे जाने वाला इस शिवराजपुर गांव को पर्यटन स्थल घोषित करना का प्रयास किया जायेगा। वहीं गांव में मंदिरों तक जाने को कच्चा रास्ता है और जल निकासी की व्यवस्था ना होने से रास्ते मे पानी भरा रहता जिसको दूर करने का निर्देश अधिकारियों को दिया गया। इस मौके पर प्रधान प्रतिनिधि सूरजपाल यादव, क्षेत्रीय खाद्य अधिकारी मनोज उत्तम, रघुवंश यादव, गोरेलाल,रमाकांत त्रिपाठी सहित सैकड़ों लोग सैकड़ों लोग मौजूद रहें।


दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News