Fatehpur Crime News: असिस्टेंट कमिश्नर द्वारा दर्ज कराए गए डकैती के मुकदमे का पुलिस ने किया खुलासा

यूपी के फ़तेहपुर जिले में सुपारी से लदे ट्रक को कार सवार लोगो ने सेल्स टैक्स असिस्टेंट कमिश्नर व टीम के साथ मारपीट कर दो..

Report :  Ramchandra Saini
Published By :  Deepak Raj
Update: 2021-08-26 14:05 GMT

पुलिस की गिरफ्त में अपराधी

Fatehpur Crime News: यूपी के फ़तेहपुर जिले में सुपारी से लदे ट्रक को कार सवार लोगो ने सेल्स टैक्स असिस्टेंट कमिश्नर व टीम के साथ मारपीट कर दो दिन पहले ट्रक छोड़ा ले गए थे, जिस पर सेल्स टैक्स असिस्टेंट कमिश्नर की तहरीर पर पुलिस ने संगीन धाराओं में तीन नामजद व अज्ञात सहित 5 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया था। मामले कि गंभीरता को समझते हुए एसपी ने त्वरीत कार्रवाई के निर्देश दिए।


पुलिस की गिरफ्त में अपराधी


एसपी के निर्देश मिलने पर पुलिस व एसओजी टीम ने सुपारी से लदे ट्रक व एक लग्जरी कार सहित मुख्य अभियुक्त सहित पांच को गिरफ्तार किया है। जिसका खुलासा एसपी राजेश कुमार सिंह ने किया। एसपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र से 23 अगस्त को नागपुर से कानपुर जा रहे सुपारी से भरे ट्रक को सेल्स टैक्स असिस्टेंट कमिश्नर वाणिज्य कर श्रीधर त्रिपाठी व उनकी टीम ने पकड़ा था और ट्रक को अपने कब्जे में लेकर जा रहे थे, जिसको लग्जरी कार पर सवार लोगो ने जबरन मारपीट कर छोड़ा ले गए। जिसके बाद हमने कल्याणपुर थाना प्रभारी व स्वाट टीम को लगाया था। जहां टीम ने सुपारी से लदे ट्रक व एक लग्जरी कार व तीन अभियुक्त को गिरफ्तार किया है।

सुपारी से लदे ट्रक को पुलिस ने किया गिरफ्तार


ट्रक के साथ पकड़े गए अपराधी


पकड़े गए अभियुक्तों में शिवनाथ सिंह परमार जिसका ट्रक और फारच्यूनर गाड़ी है। जिससे इन लोगों ने आकर मारपीट कर ट्रक को छोड़ा ले गए, इनके साथ मे अजय द्विवेदी जो मुख्य अभियुक्त है और बउवा उर्फ विनय कुमार,अनिल शुक्ला व आशादीन उर्फ राहुल को गिरफ्तार किया गया है। वहीं सुपारी से भरे ट्रक की कीमत लगभग 45 लाख रुपए की है। पकड़े गए अभियुक्त किसी भी तरह से की घटना को अंजाम देने में पीछे नही रहते। वहीं पुलिस की इस कार्रवाई से इस तरह का काम करने वाले लोगों में हड़कंप मचा हुआ है।

Tags:    

Similar News