Mahoba News: क्रेशर प्लांट के मुनीम की संदिग्ध मौत, परिजनों ने बीजेपी नेता पर लगाया गोली मारने का आरोप

Mahoba News: सूचना मिलते ही एसपी,एएसपी,सीओ सहित कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Report :  Imran Khan
Update: 2023-02-28 15:59 GMT

Mahoba News

Mahoba News: महोबा के कबरई में क्रेशर प्लांट के मुनीम की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है। दो व्यक्ति मृतक अवस्था मे युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कर फरार हो गए। क्रेशर प्लांट के मुनीम की संदिग्ध मौत की सूचना पर पुलिस और मृतक के परिवार में हड़कंप मच गया। परिजनों ने भाजपा नेता पर गोली मारने का गंभीर आरोप लगाया है। सूचना मिलते ही एसपी,एएसपी,सीओ सहित कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। मौत संदिग्ध होने पर एसपी ने एक पैनल से शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के निर्देश दिए हैं। उसके बाद आगे की कार्यवाही करने की बात कही जा रही है।

आपको बता दें कि यह वारदात जनपद के कबरई थाना क्षेत्र के सिद्धबाबा पहाड़ के पास संचालित स्वामीनाथ क्रेशर प्लांट का है। बताया जाता है कि कबरई निवासी 35 वर्षीय चुनुबाद साहू उक्त क्रेशर प्लांट में मुनीम का काम करता था। उसे गंभीर अवस्था मे जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में दो लोग भर्ती कराकर फरार हो गए। जहां डॉक्टरों ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया। युवक की संदिग्ध मौत की सूचना मिलते है मृतक के परिजन अस्पताल पहुंचे है। मृतक के भतीजे मुकेश साहू ने आरोप लगाया है कि उसके चाचा की गोली मारकर हत्या की गई है। परिजनों ने बीजेपी के एक नेता पर गोली मारने का आरोप लगाया है। मृतक का भतीजा बताता है कि वारदात के समय मृतक के पास उसका 11 वर्षीय पुत्र मौजूद था जिसने वारदात को देखा है। उसी ने गोली मारने की सूचना परिवार को दी है।

मृत अवस्था में लेकर आये थे अस्पताल

जिला अस्पताल में तैनात डॉक्टर जितेंद्र बताते हैं कि दो लोग मृत अवस्था में ही युवक को लेकर आये थे। उनके द्वारा मेडिकल परीक्षण के बाद जब मृत घोषित किया तो दोनो लोग शव छोड़कर भाग गए। उनकी मानें तो ह्रदय के ऊपर बड़े गहरे घाव हैं। जख्म किस कारण है और मौत की क्या वजह है इसकी सही जानकारी के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पाएगी। शव को मोर्चरी हाउस रखा दिया गया है।

पुलिस ने की पूछताछ

क्रेशर प्लांट के मुनीम की संदिग्ध मौत में बीजेपी नेता का नाम सामने आने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। सूचना पर एसपी अपर्णा गुप्ता एएसपी आरके गौतम, सीओ सिटी राम प्रवेश राय सहित शहर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची है। पुलिस द्वारा डॉक्टर सहित परिजनों से भी पूछताछ की गई। मौत के पीछे की क्या वजह है यह साफ नहीं हो पा रहा। पुलिस अधीक्षक अपर्णा गुप्ता बताती है कि जिला अस्पताल में मृतक अवस्था में युवक को लाया गया था। पूरी घटना की विस्तृत जानकारी की जा रही है। वहीँ शव का पोस्टमार्टम एक पैनल बनाकर कराने के निर्देश दिए गए है ताकि मौत के सही कारण सामने आ सके। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी। हर पहलू से मौत के कारणों को जानने का प्रयास किया जा रहा है। घटना की सही जानकारी सामने नहीं आ पा रही। इसको लेकर जो भी जांच में सामने आएगा उसके आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News