Mahoba News: युवती को बंधक बनाकर तीन युवकों ने किया गैंगरेप, सूनसान इलाके में बेहोश पड़ी मिली युवती

Mahoba News: तीन हैवानों ने एक 19 वर्षीय युवती को बंधक बनाकर गैंगरेप किया। आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद में मौके से फरार हो गए।

Report :  Imran Khan
Update: 2022-10-06 08:08 GMT

युवती को बंधक बनाकर तीन युवकों ने किया गैंगरेप 

Mahoba News: महोबा जनपद के खरेला थाना क्षेत्र में एक 19 वर्षीय युवती को बंधक बनाकर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है आरोपी दबंग वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए हैं परिवार को पीड़िता गांव के सुनसान इलाके में अचेत पड़ी मिली है पीड़िता के भाई ने एक नामजद आरोपी सहित अन्य अज्ञात आरोपियों के खिलाफ लिखित तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है।

जनपद के खन्ना थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 19 वर्षीय पीड़िता गांव में संचालित किराने की दुकान पर सामान लेने गई थी, जिसके कई घंटे वापस न लौटने पर परिवार चिंतित हो गया और उसकी तलाश की जाने लगी बहन के लापता होने पर उसका भाई उसे खोजता हुआ गांव के बाहर बनी पानी की टंकी के पास पहुंचा तो देखा कि गांव का ही एक युवक लालू वर्मा उसे देखकर भागने लगा शंका हुई तो उसने पानी की टंकी के पास देखा उसकी बहन की चप्पलें पड़ी हुई थी। वहींं, पास में ही उसकी बहन भी अचेत अवस्था में पड़ी थी, खोजते हुए पीड़िता की मां,मौसी और गांव के अन्य लोग वहां पहुंच गए जिन के सहयोग से बेहोश पड़ी युवती को होश में लाया गया।  उसने बताया कि गांव का युवक लालू वर्मा व दो अन्य उसे जबरन बंधक बनाकर अपने साथ ले गए थे और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। पीड़िता के भाई ने लिखित तहरीर थाना खन्ना पुलिस को देते हुए आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है। वहीं, परिवार का आरोप है कि पुलिस जबरन राजीनामा का दबाव बना रही है।

Tags:    

Similar News