Mahoba News: दूसरी शादी के लिए डाई पिलाकर हत्या करने की कोशिश, महोबा में महिला ने पति पर लगाए आरोप

Mahoba News Today: महोबा में एक विवाहिता ने अपने पति और ससुरालियों की प्रताड़ना से परेशान होकर एसपी से कार्रवाई की मांग की है।

Report :  Imran Khan
Update:2022-11-07 23:18 IST

एसपी कार्यलय पहुंची पीड़िता और परिजन। 

Mahoba: महोबा में एक विवाहिता ने अपने पति और ससुरालियों की प्रताड़ना से परेशान होकर पुलिस अधीक्षक के यहां सभी पर कार्यवाही की मांग की है। पीड़िता का आरोप है कि उसे जबरन जान से मारने की कोशिश की गई है। इस मामले में अब तक पुलिस कोई कार्यवाही नहीं कर रही है। विवाहिता ने अपने पति, सास-ससुर,नंद और नंदोई पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। विवाहिता ने सभी पर मुकदमा लिखने की मांग करते हुए एसपी को प्रार्थना पत्र सौंपा है।

ये है मामला

आपको बता दें कि पूरा मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के कुम्हरोड़ा गांव का है। जहां रहने वाली विवाहिता रिंकी राजपूत पूरे मामले की शिकायत लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची। जहां एसपी को दिए प्रार्थना पत्र में पीड़ित विवाहिता बताती है कि उसका पति धर्मपाल सिंह राजपूत उसके साथ अनैतिक कार्य करता है। वहीं सास-ससुर नंद और नंदोई द्वारा उसके साथ अक्सर मारपीट की जाती है। विवाहिता का गंभीर आरोप है कि पूर्व में उसके साथ मारपीट कर जबरन डाई खिलाकर हत्या करने की कोशिश की गई जिसमें वह बाल-बाल बची। उसके साथ हुई मारपीट के गवाह मोहल्ले के लोग हैं। उसे इस कदर मारा पीटा गया कि बेहोशी की हालत में छोड़कर सब लोग भाग गए।

ससुरालीजन से अपनी जान माल का भी खतरा: पीड़िता रिंकी

विवाहिता की 10 वर्ष की बेटी भी है। जिसकी परवरिश का ख्याल भी पति को नहीं है। यही नहीं उसका आरोप है कि उसका पति दूसरी शादी करने के लिए उसे साजिशन प्रताड़ित करता है। कई बार मारपीट कर मरणासन्न कर चुका है। पीड़िता रिंकी का आरोप है कि ससुरालीजन उसके खिलाफ षड्यंत्र कर रहे हैं और उसे अपनी जान माल का भी खतरा है।

Tags:    

Similar News