Mahoba News: ओवरटेक करने के कारण स्कूली बस से टकराई ट्रक, बस चालक सहित 16 बच्चे हुए घायल

Mahoba News: सभी घायल बच्चों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया है। जहां चालक और तीन बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Report :  Imran Khan
Update: 2022-09-14 08:45 GMT

स्कूली बस से टकराई ट्रक 

Mahoba News: उत्तर प्रदेश के महोबा में ओवरटेक करने के कारण ट्रक स्कूल की मिनी बस ट्रक से टकरा गया जिससे बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई । बस में सवार चालक सहित 16 बच्चे घायल हुए हैं। हादसा होते ही बस के अंदर बच्चों ने चीख-पुकार मचाना शुरू कर दी। स्थानीय लोग भी मदद के लिए मौके पर पहुंच गए तो वहीं सूचना मिलते ही शहर कोतवाली पुलिस और एंबुलेंस भी मौके पर पहुंची हैं। सभी घायल बच्चों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया है। जहां चालक और तीन बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है। स्कूल बस के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिलते ही डीएम मनोज कुमार और एएसपी आरके गौतम भी मौके पर पहुंच गए और घायल बच्चों का हालचाल जाना।

यह पूरी घटना महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के पसवारा गांव के पास की बताई जा रही है। साईं इंटर कॉलेज की मिनी बस रतौली,पसवारा सहित आस-पास गांव के बच्चों को लेकर कॉलेज आ रही थी। बस में LKG से लेकर हाईस्कूल क्लास तक के तकरीबन 25 बच्चे सवार थे। जैसे ही बस पसवारा गांव के पास पहुंची अचानक एक ट्रक ओवरटेक करते समय बस अनियंत्रित हो गई और ट्रक से टरकाते हुए दुर्घटनाग्रस्त हुई।

बस के दुर्घटनाग्रस्त होते ही बस में सवार बच्चों में चीख-पुकार मचने लगी। मदद के लिए गुहार लगाते मासूम बच्चों की आवाज सुनकर ग्रामीण भी इकट्ठा हो गए। तो वही सूचना पाकर शहर कोतवाली पुलिस और एंबुलेंस भी मौके पर पहुंच गई। सभी ने मासूम घायल बच्चों को दुर्घटनाग्रस्त बस से बाहर निकाला और इलाज के लिए लेकर महोबा जिला अस्पताल पहुंचे।

16 बच्चे घायल

सड़क हादसे में चालक सहित 16 बच्चे घायल बताए जा रहे हैं। जबकि अन्य बच्चों को मामूली चोटें आई हैं। बस के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना बच्चों के परिजनों को लगी तो सभी अस्पताल पहुंच गए। सूचना मिलते ही डीएम मनोज कुमार और अपर पुलिस अधीक्षक आरके गौतम भी मौके पर पहुंचे और घायल बच्चों का हालचाल जाना। डॉक्टर द्वारा सभी घायल बच्चों का इमरजेंसी वार्ड में इलाज किया जा रहा है। इस दौरान बताया जाता है कि बस चालक और तीन बच्चों की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें झांसी मेडिकल के लिए रेफर कर दिया गया। जबकि पुलिस घटना के कारणों को जानने के लिए जांच कर रही है। इस सड़क हादसे में घायल 16 लोगों में से ट्रक चालक गोविंद, छात्र वियोम ,लोकेंद्र और एक छात्रा स्नेहा की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों द्वारा इन्हें झांसी मेडिकल के लिए रेफर कर दिया गया।

Tags:    

Similar News