Mahoba News: घर में घुसकर अर्धनग्न कर पीटा, दबंगों के खिलाफ पीड़िता की एसपी से गुहार

Mahoba: पीड़िता ने मारपीट के मामले दबंगों के खिलाफ लिखित शिकायत आज एसपी से करते हुए नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा लिखने की मांग करते हुए न्याय की गुहार लगाई है।

Report :  Imran Khan
Update: 2022-12-06 13:14 GMT

दबंगों के खिलाफ पीड़िता की एसपी से गुहार

Mahoba News: महोबा जनपद के एक गांव में महिला के साथ दबंगों की मारपीट के मामले में पुलिस द्वारा अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। जिसके चलते कई बार अधिकारियों को शिकायत कर चुकी है लेकिन फिर भी इस मामले में उसे न्याय नहीं मिल पाया। पीड़िता ने पूरे मामले की लिखित शिकायत आज पुलिस अधीक्षक से करते हुए नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा लिखने की मांग करते हुए न्याय की गुहार लगाई है।

ये है मामला

दरअसल यह मामला जनपद के महोबकंठ थाना क्षेत्र अंतर्गत पिपरी गांव का है। जहां रहने वाली एक विवाहिता पूरे मामले की शिकायत लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची और पीड़िता ने लिखित प्रार्थना पत्र देकर उसके साथ घटित वारदात को बताया है। पीड़िता बताती है कि पुरानी रंजिश के चलते दबंग द्वारा उसे काफी समय से प्रताड़ित किया जा रहा है। पूर्व में उसके साथ मारपीट के अलावा छेड़खानी की भी वारदात की गई। यही नहीं बीते रोज घर में घुसकर दबंग ने उसे मारा-पीटा और बचाव के दौरान उसे अर्धनग्न तक कर दिया गया। उसके शोर मचाने पर मोहल्ले के लोग इकट्ठा हुए तब दबंग धमकाता हुआ मौके से फरार हो गया।

अभद्रता की विरोध करने पर उसके साथ की मारपीट: पीड़िता

उसका आरोप है कि कई बार उसके साथ उक्त दबंग ने अभद्रता की विरोध करने पर उसने व उसके परिवार ने उसके साथ मारपीट की है। गांवदारी की रंजिश में ऐसा उसके साथ हो रहा है। वह अपनी दो बच्चियों के साथ घर में अकेली रहती है। पति मजदूरी के लिए बाहर रहता है तो दबंग उसके साथ ऐसी करतूतें कर रहे हैं।

आज पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से न्याय की फरियाद

इस मामले में महोबकंठ पुलिस ने तहरीर के बावजूद भी कोई कार्रवाई नहीं की तो पीड़िता कई बार जिला स्तरीय अधिकारियों को समस्या से अवगत करा चुकी है, फिर भी न्याय नहीं मिला। पीड़िता बताती है कि पूर्व में मुख्यमंत्री को भी एक पत्र भेजा है लेकिन इस पर भी उसे न्याय मिलता दिखाई नहीं दे रहा। आज पुलिस अधीक्षक से न्याय की फरियाद की है।

Tags:    

Similar News