Mahoba News: दलित व्यापारी को घेरकर असलहाधारी दबंगों ने की मारपीट, नकदी और सोने की चेन लूटी

Mahoba News: पीड़ित ने बताया कि 6 लोग पहचान के हैं जबकि चार अज्ञात थे। इस मामले की सूचना डायल 112 पुलिस को दी गई तब मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी।

Report :  Imran Khan
Update:2024-10-18 20:08 IST

Mahoba News

Mahoba News: महोबा में दलित फल व्यापारी को घेर कर असलहाधारी दबंगों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है।दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग कर व्यापारी को बेरहमी से मारा पीटा गया तो वहीं नगदी सहित सोने की चैन दो अंगूठियां लूट ली। इस दौरान आसपास के लोगों के इकट्ठा होने पर सभी आरोपी धमकाते हुए फरार हो गए। पीड़ित व्यापारी ने 6 नामजद सहित 10 लोगों के खिलाफ लूट और मारपीट की तहरीर दी है। जिसके आधार पर पुलिस आगे जांच और वैधानिक कार्यवाही में जुटी हुई है। जबकि पुलिस ने घायल व्यापारी का मेडिकल परीक्षण जिला अस्पताल में कराया गया है।

आपको बता दें कि पनवाड़ी थाना क्षेत्र के जंटपुरा इलाके में रहने वाला 25 वर्षीय भूपेंद्र अहिरवार फल बेचने का काम करता है। बीती रात अपनी पत्नी को मायके छोड़ने के बाद एक रिश्तेदार के साथ कार से वापस घर लौट रहा था, तभी रात्रि लगभग 9 बजे आरोप है कि उसकी कार के आगे अचानक एक बाइक लगा दी। जिससे उसने अपनी कार खड़ी कर दी। इससे पहले पीड़ित कुछ समझ पाता तभी बताया जाता है कि दबंगों ने उसकी कार में डंडे से प्रहार कर दिया।

यही नहीं दहशत चलाने के लिए असलहे से हवाई फायरिंग कर दी और देखते ही देखते सभी दबंग मारपीट पर उतारू हो गए। आरोप है कि फल व्यापारी को बेरहमी से लाठी डंडों और बंदूक की बटों से पीटा गया। उसकी जेब में पड़े 50 हजार रुपए और दो सोने की अंगूठी और एक सोने की चैन लूट ली। साथ ही मोबाइल को तोड़ डाला। इसी दरमियान शोर शराब सुन आसपास के लोग जब इकट्ठा हुए तो दबंग धमकाते हुए मौके से फरार हो गए। पीड़ित ने बताया कि 6 लोग पहचान के हैं जबकि चार अज्ञात थे। इस मामले की सूचना डायल 112 पुलिस को दी गई तब मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी। घायल व्यापारी का मेडिकल परीक्षण जिला अस्पताल में कराया गया।वहीं तहरीर के आधार पर आगे कार्यवाही की जा रही है।

इस मामले को लेकर सीओ कुलपहाड़ हर्षिता गंगवार बताती है कि युवक ने तहरीर दी है जिसमे मारपीट और अन्य आरोप लगाए गए हैं। आरोपी पहचान के ही है जिसको लेकर जांच की जा रही है। दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे कार्यवाही होगी वहीं इस मामले में के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है जल्द ही आरोपी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

Tags:    

Similar News