Mahoba News: दबंगई गुंडा टैक्स वसूली में सांसद पुत्र, प्रतिनिधि सहित तीन पर मुकदमा, बोले आरोप बेबुनियाद

Mahoba News: कृष्णकांत पाठक जो बालू माफिया और ओवरलोड ट्रक निकलवाने का काम करता है ने आकर सांसद पुत्र और सभी के साथ अभद्रता शुरू कर दी और गाली गलौज कर धमकाने लगे।

Report :  Imran Khan
Update: 2024-09-10 01:29 GMT

Mahoba News

Mahoba News: महोबा जिले के पनवाड़ी में निजी भूमि पर संचालित बालू की खदानों से निकलने वाले ओवरलोड डम्मफरों को लेकर बीते दिनों हमीरपुर लोकसभा सीट से सपा सांसद के पुत्र, प्रतिनिधि और समर्थकों की पुलिस से तीखी नोकझोंक के बाद दूसरे दिन ट्रकों को रोकें जाने पर शटरिंग ठेकेदार से विवाद हो गया। आरोप है कि सांसद के पुत्र, प्रतिनिधि और समर्थकों ने ठेकेदार के साथ मारपीट कर दी, जिसके बाद पुलिस ने सपा सांसद के पुत्र, सांसद प्रतिनिधि सहित एक अन्य व्यक्ति के विरुद्ध गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोप हैं कि सपा सांसद का पुत्र और प्रतिनिधि बालू के ट्रकों से गुण्डा टैक्स की वसूली कर रहे थे जिसके विरोध के बाद दो पक्षों में झड़प हो गई जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

दरअसल मामला पनवाड़ी थाना क्षेत्र के पाठक पुलिया का है। जहां शटरिंग ठेकेदार कृष्णकांत पाठक ने आरोप लगाते हुए कहा कि सांसद अजेंद्र सिंह लोधी का पुत्र मानवेंद्र राजपूत, सांसद प्रतिनिधि सुरजीत यादव और एक अन्य अनिल यादव अपने आठ, दस साथियों के साथ डंपरों को रोके हुए थे और चालकों को दबंगई दिखाकर मारपीट कर रहे थे। रास्ते में जाम लगने की वजह से जब उक्त लोगों को रोकने का प्रयास किया तो वे सभी लोग मारपीट करने लगे।

किसी प्रकार की बहस की तो गोलियों से भून दूंगा

पीड़ित कृष्णकांत पाठक ने आरोप लगाते हुए कहा कि सांसद पुत्र, प्रतिनिधि और समर्थक धमका रहे थे कि यहां पर इसी प्रकार से गुण्डा टैक्स की वसूली की जाती है। आरोप है कि इस दौरान सांसद के पुत्र मानवेंद्र राजपूत सहित सभी लोगों ने मारपीट कर दी। उक्त लोग बंदूकों से लैस थे जो बोल रहे थे कि अगर किसी प्रकार की बहस की तो गोलियों से भून दूंगा। जिस पर पनवाड़ी पुलिस ने सांसद के पुत्र मानवेन्द्र राजपूत, सांसद प्रतिनिधि सुरजीत यादव और अनिल यादव के विरुद्ध गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सांसद के पुत्र प्रतिनिधि पर दर्ज हुए मुकदमे के बाद सियासी हलचल मच गई है। एएसपी वंदना सिंह ने बताया कि बीती रात सूचना मिली थी कि कुछ लोग ट्रकों को रोक रहे है जिससे वहां विवाद की स्थिति उत्पन्न हो रही है। मौके पर पुलिस पहुंची और विवाद को शांत कराया। इसी घटना से संबंधित तहरीर थाना पनवाड़ी में प्राप्त हुई थी। शिकायतकर्ता की तहरीर आधार पर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

साजिश के तहत पुलिस और प्रशासन से मिलकर फर्जी मुकदमा दर्ज कर दिया 

दर्ज हुए मुकदमे और आरोपों को को लेकर सांसद प्रतिनिधि सुरजीत यादव ने बताया कि बीते रोज राठ कस्बे में एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सांसद पुत्र और साथियों के साथ जा रहे थे। तभी पाठकपुलिया इलाके में पानी की बोतल लेने के लिए रुके और वहां पर ओवरलोड ट्रकों के चलते जाम के कारण उन्हें रुकना पड़ा। आरोप है कि कृष्णकांत पाठक जो बालू माफिया और ओवरलोड ट्रक निकलवाने का काम करता है ने आकर सांसद पुत्र और सभी के साथ अभद्रता शुरू कर दी और गाली गलौज कर धमकाने लगे। इसका विरोध किया तो विवाद उत्पन्न हो गया और उसी दरमियान कृष्णकांत पाठक ने फोन कर पुलिस को बुला लिया। पुलिस ने भी आकर सांसद पुत्र और हमारे साथ अभद्रता की और इसके बाद साजिश के तहत पुलिस और प्रशासन से मिलकर फर्जी मुकदमा दर्ज कर दिया है। दर्ज हुआ मुकदमा बेबुनियाद और गलत है। जिसकी जांच होनी चाहिए।

Tags:    

Similar News