Mahoba News: सपा-बसपा पर बरसे सीएम योगी, पाकिस्तान पर बोले- क्या हमारे एटम बम...

Mahoba News: हमीरपुर लोकसभा के प्रत्याशी पुष्पेंद्र सिंह चंदेल के समर्थन में महोबा शहर के डाक बगला मैदान में एक विशाल जनसभा को सीएम योगी ने संबोधित किया।

Report :  Imran Khan
Update: 2024-05-15 12:39 GMT

जनसभा को संबोधित करते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Pic:Newstrack)

Mahoba News: हमीरपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में महोबा जनपद में चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे। उन्होंने इंडी गठबंधन पर सीधा निशाना साधा। वही 2017 के पहले प्रदेश में सपा बसपा द्वारा की गई लूट को बताते हुए "बड़े लड़ईया महोबा वाले" की कहावत चरितार्थ पर वोट की मार विपक्ष पर करने की अपील सीएम योगी ने की है। उन्होंने कहा कि अबकी बार केंद्र में मोदी की सरकार बनने पर बुंदेलखंड नोएडा की तर्ज पर बनाया जाएगा जिससे लोगों का पलायन रुकेगा। साथ ही यहां के लोग रोजगार देने वाले होंगे। उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड की बनी तोपें बॉर्डर पर गरज रही हैं और पाकिस्तान की पैंट इससे ढीली हो रही है।

उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा ने मचाई लूट 

पांचवें चरण के मतदान को लेकर सत्ता दल ने पूरी ताकत झोंक दी है। मिशन यूपी की कमान खुद सीएम योगी संभाले हुए हैं। यही वजह है कि हमीरपुर लोकसभा के प्रत्याशी पुष्पेंद्र सिंह चंदेल के समर्थन में महोबा शहर के डाक बगला मैदान में एक विशाल जनसभा को सीएम योगी ने संबोधित किया। जहां इंडी गठबंधन पर जमकर प्रहार किया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा बसपा और कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इन्होनें केवल माफिया दिए है। 2017 के पहले उत्तर प्रदेश में सपा बसपा ने यहां लूट मचाई थी। इन लोगो ने यहां माफिया पैदा किए। जनता का शोषण किया और यहां के विकास के लिए कोई योजना नहीं बनाई।

यदि पाकिस्तान से..... भारत पर बोझ न बने

उन्होने जनता से अपील करते हुए कहा कि "बड़े लड़िइयां महोबा वाले, जिनकी मार सही न जाएं, अबकी बार आप लोग ऐसी वोट की मार दीजिए कि इनकी जमानत जब्त हो जाए। उन्होंने कहा कि आज 80 करोड़ लोगों को फ्री में राशन मिल रहा है। पाकिस्तान की आबादी 23 करोड़ जबकि भारत के 25 करोड़ लोग गरीबी से उबरे है। आप सोचिए कि कितना सुधार हुआ है जबकि पाकिस्तान में रोज़ आंदोलन हो रहे है, 1 किलो आटे के लिए छीना झपटी हो रही है। यहां के कुछ लोग पाकिस्तान का राग अलाप रहे है। यदि पाकिस्तान से इतना प्यार है तो पाकिस्तान जाओ भारत पर बोझ न बने।

क्या हमारे एटम बम फ्रिज में रखने के लिए हैं 

सीएम योगी ने कहा कि समाजवादी पार्टी का महासचिव कहते है कि अयोध्या में राम मन्दिर बेकार बना है। वहीं कांग्रेस के नेता ने कहा राम मन्दिर का निर्माण भारत में न हो तो क्या राम मन्दिर का निर्माण इटली में होगा क्या ? इंडी गठबंधन के लोग कहते हैं कि मुसलमानों को सारा आरक्षण दे दो तो फिर हमारे पिछड़े भाइयों का क्या होगा। कल्याण सिंह की मृत्यु पर मैं 3 दिन तक उनके परिवार के साथ रहा लेकिन सपा के किसी नेता ने संवेदना तक व्यक्त नहीं की, जबकि माफिया की मौत पर यह संवेदना देने पहुंचे थे। इनकी माफिया के साथ संवेदना है मगर राम भक्तों के साथ नहीं। यही नहीं यह लोग कहते हैं कि पाकिस्तान के खिलाफ ना बोलो उनके पास एटम बम है क्या हमारे पास रखे एटम बम फ्रिज में रखने के लिए हैं इन्हें तो वोट की चोट से हराना है।

Tags:    

Similar News