Mahoba News: बस की टक्कर से मजदूरों से भरी पिकअप दुर्घटनाग्रस्त, एक ही परिवार के 7 घायल, मासूम की मौत

Mahoba News: घायलों में चार की हालत गंभीर, जिला अस्पताल किया रेफर। डॉक्टरों की देखरेख में इलाज किया जा रहा है।

Update:2023-06-14 22:03 IST
(Pic: Newstrack)

Mahoba News: महोबा में तेज रफ्तार प्राइवेट बस की भीषण टक्कर से पिकअप सवार एक ही परिवार के 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि 8 वर्षीय मासूम की दर्दनाक मौत हो गई। इस भीषण सड़क हादसे के होते ही परिवार में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों की मदद से सूचना पर पहुंची पुलिस और एंबुलेंस ने सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां चार की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां डॉक्टरों की देखरेख में इलाज किया जा रहा है।

दरअसल यह भीषण सड़क हादसा जनपद के पनवाड़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत नकरा गांव के समीप घटित हुआ है। बताया जाता है कि मजदूरों से भरी पिकअप और प्राइवेट बस की आमने सामने भीषण भिड़ंत हो गई। पिकअप सवार एक ही परिवार के 7 लोग घायल हो गए जबकि पिकअप में सवार 8 वर्षीय मासूम की मौत हो गई। बताया जाता है कि पनवाड़ी कस्बा के जटपुरा रविदास मंदिर निवासी 60 वर्षीय घासीराम अहिरवार अपने पूरे परिवार के साथ राजस्थान प्रांत के धौलपुर में ईट भट्टा से मजदूरी कर वापस घर लौट रहे था। पिकअप में सवार पूरा परिवार जैसे ही नकरा गांव के पास पहुंचा तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने सामने से टक्कर मार दी और इस भीषण सड़क हादसे में पूरा परिवार न केवल जख्मी हो गया बल्कि मासूम की मौत हो गई।

हादसे में 60 वर्षीय घासीराम अहिरवार उसकी 55 वर्षीय पत्नी आशा, 24 वर्षीय पुत्र सुनील, 26 वर्षीय पुत्र रोहित, 22 वर्षीय पुत्र अरविंद, 20 वर्षीय पुत्र उमेश, 21 वर्षीय बहु रानी घायल हो गए जबकि 8 वर्षीय रमित की मौके पर ही मौत हो गई। भीषण सड़क हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस सहित एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घटनास्थल से सभी घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे जहां रमित को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया गया जबकि 4 लोगों की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

Tags:    

Similar News