Mahoba News: डंपर की टक्कर में बाइक सवार की मौत, आग लगने से युवक सहित बाइक जलकर हुई खाक

Mahoba News: सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हुई। हादसा डंपर और बाइक की टक्कर से हुई, जिसमें युवक सहित बाइक जलकर खाक हो गई।

Update:2023-06-15 20:55 IST
(Pic: Newstrack)

Mahoba News: उत्तर प्रदेश के महोबा में एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है जिसमें तेज रफ्तार डंपर की टक्कर में बाइक सवार की मौत हो गई। बाइक सवार डंपर में फंस कर कुछ दूरी तक घिसटता चला गया और देखते ही देखते बाइक आग की चपेट में आ गई, जिससे बाइक सहित 19 वर्षीय सवार की जलकर मौत हो गई है। सूचना पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम देरी से पहुंची तक दोनों जलकर खाक हो चुके थे। सूचना पर पुलिस अधीक्षक ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का जायजा लिया। पुलिस ने शव को मोर्चरी हाउस में रखवा कर आरोपी डंपर चालक की तलाश शुरू कर दी है।

ओवरटेक के प्रयास में गई युवक की जान

यह हृदय विदारक घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के बिलबई रोड की है। बताया जाता है कि किडारी गांव का रहने वाला घंसु अपने पूरे परिवार के साथ एसपी आवास स्थित कांशीराम कॉलोनी में निवास करता है। उसका 19 वर्षीय पुत्र विजय अपनी बाइक से बिलबई गांव में रहने वाले अपने मामा के घर से वापस लौट रहा था। बताया जाता है कि ओवरटेक करने के प्रयास में तेज रफ्तार डंपर से भीषण भिड़ंत हो गई। जिससे बाइक डंपर में कर कुछ दूरी तक घिसटती चली गई और अचानक उठी चिंगारी से बाइक ने आग पकड़ ली। हादसा होते देख आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। झकझोर देने वाली इस घटना से पूरे परिवार में मातम हैं।

घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लेकर परिवार को हर मदद का आश्वासन दिया। वहीं एंबुलेंस से मृतक के शव को अस्पताल लाया गया। जहां उसका शव मोर्चरी हाउस में रखवा कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस अधीक्षक अपर्णा गुप्ता बताती हैं की घटना को अंजाम देकर चालक डंपर छोड़कर मौके से फरार है जिसकी गिरफ्तारी के लिए टीमें दबिश दे रही है।

Tags:    

Similar News