Mahoba News: नशे में धुत पुत्र ने वृद्ध पिता को लाठी-डंडों से पीटकर किया लहूलुहान, भर्ती

Mahoba News : उत्तर प्रदेश के महोबा में करबई कस्बा निवासी एक नशे में धुत युवक ने अपने वृद्ध पिता को लाठी डंडों से पीट-पीट कर लहूलुहान कर दिया।

Report :  Imran Khan
Update: 2024-04-26 16:16 GMT


Mahoba News : उत्तर प्रदेश के महोबा में करबई कस्बा निवासी एक नशे में धुत युवक ने अपने वृद्ध पिता को लाठी डंडों से पीट-पीट कर लहूलुहान कर डाला, जिसे गंभीर अवस्था में इलाज के लिए जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। इस मामले की शिकायत थाने में देकर कानूनी कार्यवाही की मांग की गई है।

जानकारी के मुताबिक, जनपद महोबा के कबरई कस्बा अंतर्गत विशाल नगर में रहने वाले कलयुगी पुत्र ने अपने ही पिता को मारपीट कर अधमरा कर दिया। बताया जा रहा है कि 70 वर्षीय देवीदयाल का सबसे बड़ा पुत्र बरदानी नशे का आदी है। गांजा सहित अन्य नशा करके घर में अक्सर विवाद और मारपीट करना उसकी दिनचर्या में शामिल है। यही नहीं, नशे की हालत में रिश्तों की मर्यादाओं को भी भूल गया है। उसने नशे के दौरान घर में पहुंचकर अपने ही पिता के साथ ही मारपीट कर दी।

नशे में धुत पुत्र ने किया हमला

बताया जा रहा है कि पिता का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने बेटे को नशे की आदत को लेकर उसे समझाया था, जिस पर वह बौखला गया और पिता पर ही हमलावर हो गया। नशे में धुत पुत्र ने लाठी-डंडे से पीटकर पिता को ही लहूलुहान कर डाला। वृद्ध के शरीर पर जगह-जगह चोट के निशान हैं। सिर पर भी गहरी चोट आई है। बीच बचाव कर परिजनों ने वृद्ध की जान बचाई है और उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां इमरजेंसी वार्ड में वृद्ध को भर्ती कर लिया गया है।

डॉक्टर ने बताया कि मारपीट के कारण वृद्ध गंभीर घायल है, जिसका इलाज चल रहा है। वहीं, आरोपी के छोटे भाई ने बताया कि उसके बड़े भाई ने पिता पर जानलेवा हमला किया है। इस मामले की लिखित शिकायत थाने में कर दी गई है।

Tags:    

Similar News