Mahoba News: किसान सम्मान निधि लेने घर से निकला युवक, तालाब में उतराता मिला शव

Mahoba News: घर से किसान सम्मान निधि लेने निकले युवक का शव तालाब में उतराता मिला। बताया जा रहा है कि युवक शराब पीने का आदी था।

Report :  Imran Khan
Update: 2024-06-25 07:51 GMT

तालाब में मिली लाश। (Pic: Newstrack)

Mahoba News: महोबा में घर से लापता एक व्यक्ति का तालाब में उतराता शव मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शव को बाहर निकाला है। मृतक शराब का लती बताया जा रहा है जिसकी मौत होने से परिवार में कोहराम मचा हुआ है तो वहीं पुलिस अग्रिम कार्यवाही में जुटी हुई है।

तालाब में उतराती मिली लाश

मामला जनपद के चरखारी कोतवाली कस्बा क्षेत्र का है। जहां जय सागर तालाब में 48 वर्षीय करन सिंह का शव पड़े होने की सूचना पुलिस को स्थानीय लोगों ने दी थी। बताया जाता है कि करन सिंह पुत्र भाऊ चरखारी के ही मोहल्ला फतेहपुर का निवासी है, जो दो दिन पूर्व किसान सम्मान निधि लेने के लिए घर से निकला था लेकिन लौटकर वापस नहीं आया।  पुत्र सारंग बताता है कि उसके पिता सम्मान निधि लेने की बात कह कर घर से चले गए मगर वापस नहीं आए। ऐसे में परिवार के लोगों ने उसकी तलाश शुरू कर दी लेकिन उसके पिता का कोई पता नहीं चल पा रहा था। आज स्थानीय लोगों ने सूचना दी की एक शव तालाब में पड़ा हुआ है। जब परिजनों ने जाकर देखा तो उसकी पहचान करन सिंह के रूप में हुई।

शराब पीने का आदी था युवक

मृतक का पुत्र बताता है कि उसके पिता शराब के लती थे और पैसा मिलने के बाद अक्सर शराब अधिक पी लेते थे। पुत्र ने शंका जाहिर की है कि सम्मान निधि का रुपए लेने के बाद पिता तालाब किनारे बैठकर शराब पी रहे थे इसी दौरान नशे की हालत में तालाब में गिर गए जिससे उनकी डूबकर कर मौत हो गई। बहरहाल पुलिस की मौजूदगी में सस्थानी लोगों की मदद से शव को तालाब से निकाल लिया गया है। जिसका पंचनामा भर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस का कहना है कि मौत की सही वजह क्या है यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद साफ हो पाएगा। प्रथम दृष्टया शराब के नशे में तालाब में गिर जाने के कारण मौत होना प्रतीत हो रहा है, फिर भी हर पहलू से जांच की जा रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे कार्यवाही होगी। 

Tags:    

Similar News