Mahoba News: सात साल के बालक युवक ने किया कुकर्म, आरोपी गिरफ्तार

Mahoba News: आरोपी ने गांव के बाहर बगिया में ले जाकर उसके साथ अप्राकृतिक यौन शोषण किया है। मासूम के चीखने पर उसका मुंह दबाकर जान से मारने की धमकी देता हुआ आरोपी मौके से भाग निकला।

Report :  Imran Khan
Update:2024-10-15 19:19 IST

सात साल के बालक युवक ने किया कुकर्म, आरोपी गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Mahoba News: महोबा जनपद के एक गांव में 7 वर्ष के बालक को बहला फुसलाकर एक युवक ने कुकर्म कर डाला। आरोपी ने गांव के बाहर बगिया में ले जाकर उसके साथ अप्राकृतिक यौन शोषण किया है। मासूम के चीखने पर उसका मुंह दबाकर जान से मारने की धमकी देता हुआ आरोपी मौके से भाग निकला। पुलिस ने पीड़ित बालक को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल पहुंचा तो वहीं आरोपी को भी गिरफ्तार कर मेडिकल परीक्षण कराया है।

दरअसल आपको बता दें कि मामला जनपद के पनवाड़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव का है। परिजन बताते है कि सोमवार की शाम घर के दरवाजे पर खेल रहे 7 वर्षीय बालक को गांव का ही रहने वाला 25 वर्षीय युवक बालक को बहला फुसला कर अपने साथ गांव के बाहर बगिया में ले गया और जबरन उसका मुंह दबाकर कुकर्म की वारदात को अंजाम दे डाला।

परिजनों ने आरोपी के खिलाफ दी तहरीर 

मासूम के चीख पुकार मचाने पर उसे जान से मारने की धमकी देता हुआ मौके से भाग निकला। डरा सहमें बालक ने घर पहुंच कर परिजनों को पूरी घटना बताई। पीड़ित की मां और परिजन दबंग द्वारा की गई करतूत सुनकर दंग रह गए और बालक को लेकर थाने पहुंचे। जहां आरोपी के खिलाफ तहरीर दी गई।

कुकर्म से किशोर की हालत बिगड़ने पर उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पनवाड़ी में इलाज कराया गया। बालक की मां की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी दृगचंद्र के खिलाफ कुकर्म समेत विभिन्न संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। पीड़ित की मां बताती है कि आरोपी उनके ही गांव का रहने वाला है जिसने हैवानियत की हदों को पार कर दिया। उसने आरोपी पर सख्त कार्यवाही की मांग की है।

वहीं पूरे मामले को लेकर सीओ कुलपहाड़ हर्षिता गंगवार बताती है कि नामजद आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर वैधानिक कार्यवाही की गई है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है जिसका मेडिकल परीक्षण जिला अस्पताल में कराकर जेल भेजने की कार्यवाही की जा रही है। वहीं पीड़ित बालक का भी मेडिकल परीक्षण कराया गया है।

Tags:    

Similar News