Mahoba News: पेट्रोल भरवाने पहुंचे विधायक से पंपकर्मी ने की फरियाद, कहा- वोट दिया है, अब मेरी शादी करवाओ

Mahoba News: विधायक ब्रजभूषण राजपूत एक अजीब दिलचस्प फरियादी की फरियाद सुन हैरत में पड़ गए। कार में तेल भरवाने पेट्रोल पंप पहुंचे चरखारी के विधायक से पंप कर्मी ने शादी करवाए जाने की फरियाद कर डाली।

Report :  Imran Khan
Update:2024-10-16 21:54 IST

Mahoba News: महोबा में चरखारी विधायक ब्रजभूषण राजपूत एक अजीब दिलचस्प फरियादी की फरियाद सुन हैरत में पड़ गए। कार में तेल भरवाने पेट्रोल पंप पहुंचे चरखारी के विधायक से पंप कर्मी ने शादी करवाए जाने की फरियाद कर डाली। पंप कर्मी ने बड़ी बेबाकी और मासूमियत से कहा कि चुनाव में वोट देकर जिताया है तो अब आप मेरी शादी भी करवाओ। विधायक ने भी जल्द लड़की तलाश कर शादी करवाए जाने का आश्वासन दे डाला।

वोट दिया था, अब आप ही मेरी शादी करवाओ

पंपकर्मी से विधायक की बातचीत का वीडियो अब सोशल मीडिया में भी जमकर वायरल हो रहा है। जिसे देख लोग पंपकर्मी की मांग और विधायक के वादे पर चर्चा भी कर रहे है।ये दिलचस्प मामला जनपद के चरखारी कस्बे का है। जहां संचालित मौर्य पेट्रोल पंप में विधायक बृजभूषण राजपूत अपनी कार में तेल भरवाने के लिए पहुंचे थे। जैसे ही विधायक पेट्रोल पंप में पहुंचे उन्हें देख एक पंपकर्मी उम्मीद भरी निगाहों से उनके पास पहुंच गया। इससे पहले विधायक कुछ कहते पंप कर्मी ने शादी न होने का दुखड़ा बताया और शादी करवाने की मांग कर डाली। जिस पर विधायक ने कहा कि इस काम के लिए उनसे ही क्यों कहा तो पंपकर्मी ने बेबाकी और मासूमियत से जवाब दिया कि आपको ही वोट दिया था तो अब आप ही मेरी शादी करवाओ। ये सुन विधायक भी असमंजस में पड़ गए।

बातचीत में पंपकर्मी ने बताया कि उसका नाम अखिलेंद्र खरे है और कस्बे के ही कजियाना मोहल्ले का निवासी है। उसे इस बात का अफसोस है कि वो करवाचौथ के दिन पैदा हुआ मगर उसके लिए करवाचौथ रखने वाली नहीं मिल पा रही है। पंपकर्मी ने बताया कि वो विवाह न होने के कारण परेशान है और उसने इसी उम्मीद से वोट दिया था कि मेरी शादी करवाने में मदद करेंगे।उसने विधायक से कहा कि मैने आपको वोट दिया है तो अब मेरी शादी आप ही करवाओ। विधायक पंपकर्मी की अनोखी फरियाद सुनकर हैरत में पड़ गए। बातचीत में पंपकर्मी ने बताया कि उसकी उम्र 44 वर्ष है लेकिन अभी तक उसका विवाह नहीं हुआ। शादी के लिए कोई लकड़ी ही नहीं मिल रही। विधायक ने भी शादी कराने का आश्वासन देते हुए कैसी लकड़ी चाहिए कितना कमाते हो पंप कर्मी से पूछ जल्द शादी कराने का आश्वासन दे डाला

Tags:    

Similar News