Mahoba News: मूंगफली पार्टी के लिए खेत जा रहे दो दोस्त सड़क हादसे की चपेट में आए, एक की मौत

Mahoba News: इस भीषण सड़क हादसे में बाइक में सवार दोनों खून से लथपथ हो गए। हादसा होते देख स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और तत्काल पुलिस एंबुलेंस को सूचना दी गई।

Report :  Imran Khan
Update:2024-10-26 15:22 IST

Mahoba News

Mahoba News: महोबा में मूंगफली खाने खेत जा रहे दो दोस्त सड़क हादसे की चपेट में आ गए। तेज रफ्तार थार ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें 50 वर्षीय एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है। जिसका प्राथमिक उपचार कर हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। इस हादसे से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। सड़क हादसे की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी हाउस में रखवा दिया गया।

आपको बता दें कि शहर के सुभाष नगर मोहल्ला निवासी 50 वर्षीय छुट्टन पुत्र छोटेलाल अपने मित्र रामकथा मार्ग निवासी 38 वर्षीय रफीक पुत्र अब्दुल रहमान के साथ मूंगफली पार्टी के लिए खेत जा रहे थे। दोनो ही दोस्तों ने मूंगफली का होला खाने का प्रोग्राम बनाया था मगर उन्हें नहीं पता था कि ये मूंगफली पार्टी से पहले ही वो सड़क हादसे का शिकार हो जायेंगे। बाइक सवार दोनों मित्र जैसे ही चांदों गांव के पास पहुंचे तभी तेज रफ्तार थार ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी।

इस भीषण सड़क हादसे में बाइक में सवार दोनों खून से लथपथ हो गए। हादसा होते देख स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और तत्काल पुलिस एंबुलेंस को सूचना दी गई। नाजुक अवस्था में इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टर ने छुट्टन को देखते ही मृत घोषित कर दिया। सड़क हादसे की खबर मिलने पर परिजन भी जिला अस्पताल पहुंच गए छुट्टन की मौत से परिवार में मातम मच गया है, जबकि रफीक की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है। जिला अस्पताल में डॉक्टर द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद रफीक को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने थार को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है।

Tags:    

Similar News