कांवड़ यात्रा और मोहर्रम को लेकर प्रशासन ने की बैठक, जनता से की अपील

Mainpuri News: जिलाधिकारी अविनाश कृष्ण सिंह और पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार के द्वारा आगामी कांवड़ यात्रा और मोहर्रम के त्यौहार को लेकर एक बैठक की गई।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-07-08 16:13 IST

कांवड़ यात्रा और मोहर्रम को लेकर प्रशासन ने की बैठक (न्यूजट्रैक)

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी में आगामी त्यौहारों को लेकर जिला प्रशासन द्वारा एक बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में शामिल होने वाले लोगों से अपील की गई कि वह आगामी त्यौहारों को शांतिपूर्ण तरीके से सफल बनाएं।

प्रशासन ने की पीस कमेटी की बैठक

मैनपुरी जिले में जिला प्रशासन समय-समय पर जनता के साथ बैठक कर त्योहारों को लेकर चर्चा करते हैं। इन चर्चाओं में लोगों से अपील की जाती है कि वह त्योहारों को शांतिपूर्ण तरीके से संपर्क कराने का काम करें। ऐसा ही कुछ सोमवार को देखने को मिला है जहां जिला प्रशासन द्वारा एक बैठक का आयोजन किया गया है। जिसमें सभी धर्म के लोग मौजूद रहे। इस बैठक में जनता से अपील की गई कि जिस तरीके से सभी लोग भाईचारे सद्भावनाओं के साथ त्योहार मनाते आए हैं। उसी तरीके से अबकी बार भी सब भाईचारे के साथ त्योहार मनाये। कोई भी ऐसी पोस्ट सोशल मीडिया पर अपलोड ना करें जिससे शहर का माहौल खराब हो और आपके खिलाफ कार्रवाई हो।

डीएम-एसपी ने मुहर्रम और कावड़ यात्रा को लेकर की बैठक

बताते चलें कि जिलाधिकारी अविनाश कृष्ण सिंह और पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार के द्वारा आगामी कांवड़ यात्रा और मोहर्रम के त्यौहार को लेकर एक बैठक की गई थी। इस बैठक में सभी धर्म के धर्मगुरु मौजूद रहे। तो वहीं सम्मानित लोग भी मौजूद दिखे। अधिकारियों ने मुस्लिम समाज के लोगों से कहा है कि तरीके से आप लोग अपना त्यौहार मनाते हैं उसी तरीके से मनायें। इसमें कोई भी नई चीज जोड़ने की जरूरत नहीं है। जिस रूट से आप लोग गुजरते थे। उसी रूट से आप गुजरेंगे। वहीं कावड़ यात्रा को लेकर भी जानकारी दी गई और बताया गया कि जिस रास्ते से कांवड़ यात्रा गुजरती थी उसी रास्ते से कावड़ यात्रा गुजरेगी। इस दौरान पुलिस प्रशासन का कड़ा पहरा भी जगह-जगह पर देखने को मिलेगा।

Tags:    

Similar News