Mainpuri: डिंपल यादव को लेकर अपर्णा को लेकर दिया बड़ा बयान, EVM पर उठाए सवाल

Mainpuri: समाजवादी पार्टी की सांसद और लोकसभा प्रत्याशी डिंपल यादव चुनावी तैयारियों में जुटी हुई हैं। वह जगह-जगह नुक्कड़ सभाएं कर लोगों को पार्टी के प्रति जोड़ने का काम कर रही हैं।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-03-18 10:47 GMT

डिंपल यादव को लेकर अपर्णा को लेकर दिया बड़ा बयान (न्यूजट्रैक)

Mainpuri News: समाजवादी पार्टी की सांसद और लोकसभा प्रत्याशी डिंपल यादव चुनावी तैयारियों में जुटी हुई हैं। वह जगह-जगह नुक्कड़ सभाएं कर लोगों को पार्टी के प्रति जोड़ने का काम कर रही हैं।

सीएम योगी से अपर्णा यादव के मिलने पर बोली डिंपल यादव

मुलायम सिंह यादव के बेटे की बहू अपर्णा यादव ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है। अनुमान लगाया जा रहा है कि मैनपुरी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकती हैं। इस पर सांसद डिंपल यादव ने बोलते हुए कहा कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है वह तो कई दफा मुख्यमंत्री से मुलाकात कर चुकी हैं। समाजवादी पार्टी मजबूती के साथ चुनाव लड़ रही है। यहां लोगों का पूरा समर्थन मिल रहा है। वहीं कैबिनेट मंत्री जयवीर सिंह द्वारा हाल ही में जुबान फिसलने के बाद उन्होंने समाजवादी पार्टी की जीत की बात कही थी। इस पर डिंपल यादव ने कहा है कि कभी-कभी जो अंदर अनुभव होता है वह जुबान पर आ ही जाता है। मैं समझती हूं जो बात वह नहीं बोलना चाहते थे। उनकी जुबान पर आखिरकार आ ही गया।

ईवीएम को लेकर एक बार फिर डिंपल ने उठाये सवाल

ईवीएम को लोकसभा प्रत्याशी डिंपल यादव ने कहा है कि लगातार कई पार्टियां ईवीएम का विरोध कर रही हैं। पिछली बार हुए चुनाव में लोगों ने यह बात बोली थी कि हमने जिस पार्टी को वोट दिया उस पार्टी को वोट पहुंचा ही नहीं। तो एक तरह की क्लेरिटी होनी चाहिए। भले ही ईवीएम सही हो तो भी लोग चाहते हैं। लोग चाहते हैं कि बैलट पेपर से चुनाव हो। सब जगह बैलट पेपर से ही चुनाव हो रहे हैं। ईवीएम आई थी लेकिन फिर भी वैलेट पेपर से ही चुनाव हो रहे हैं। लोगों के मन में एक शंका का भाव है कि ईवीएम में जिनको हम वोट डालते हैं उनको वोट नहीं मिलता। देश की जनता को ईवीएम पर भरोसा ही नहीं है। ईवीएम के बदले बैलट पेपर से चुनाव होना चाहिए।

Tags:    

Similar News