Mainpuri: ग्राम प्रधान उपचुनाव को लेकर ASP ने मतदान केंद्रों का लिया जायजा, ग्रामीणों से की अपील

Mainpuri: जिले के कई ग्रामीण इलाके ऐसे हैं जहां पर ग्राम प्रधानी का उपचुनाव होना है। जहां पर चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए आप पुलिस गांव-गांव पहुंच रही है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-08-04 10:59 GMT

ग्राम प्रधान उपचुनाव को लेकर एएसपी ने मतदान केंद्रों का लिया जायजा (न्यूजट्रैक)

Mainpuri News: जिले में होने वाले ग्राम प्रधान उपचुनाव को लेकर पुलिस ने संवेदनशील इलाकों का जायजा लिया। ग्रामीणों से मुलाकात की गई और निर्भीक होकर मतदान करने की अपील की गई।

ग्राम प्रधान उपचुनाव को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट

मैनपुरी जिले के कई ग्रामीण इलाके ऐसे हैं जहां पर ग्राम प्रधानी का उपचुनाव होना है। जहां पर चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए आप पुलिस गांव-गांव पहुंच रही है। चुनाव के मद्देनजर अपर पुलिस अधीक्षक राहुल मिठास और क्षेत्राधिकारी पुलिस टीम के साथ संवेदनशील इलाकों में पहुंचे। यहां पुलिस टीम ने सोनासी और सुल्तानपुर में मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया। वहीं पुलिस प्रशासन को आदेश दिए कि मतदान के दौरान किसी भी तरीके की लापरवाही ना हो सके और चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हो।

छह अगस्त को होना है ग्राम प्रधान का उपचुनाव

एएसपी राहुल मिठास ने ग्रामीणों से मुलाकात करते हुए कहा है कि मतदान के दिन आप लोग निर्भीक होकर बिना डरे बिना किसी की दबाव में आकर खुलकर मतदान करें। अगर कोई आप पर दबाव बनाता है और अपने हक में वोट डलवाने की बात कहता है तो आप इस बात की जानकारी पुलिस को दे सकते हैं पुलिस आपकी मदद करेगी।

वही ग्रामीणों से कहा है कि 6 अगस्त को होने वाले ग्राम प्रधान के उपचुनाव के दौरान आप लोग किसी भी तरह की अफवाहों पर ध्यान न दें। वही बताया है कि संवेदनशील इलाकों में 250 के करीब लोगों को पाबंद किया गया है। बताते चले की ग्राम पंचायत सोनासी में ग्राम प्रधान मूर्ति यादव की मौत हो गई थी। जिसके बाद से ग्राम पंचायत में प्रधानी की चुनाव होना थे। ग्राम पंचायत सीट से उम्मीदवारों ने अपनी ताकत झोंकना शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि यहां दावेदारी के तौर पर तीन उम्मीदवारों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी।

Tags:    

Similar News