Mainpuri News: BSP जिला अध्यक्ष ने किया दावा, बोले-यूपी में जीतेंगे 25 से 30 सीटें

Mainpuri News: बीएसपी के जिला अध्यक्ष प्रेम सिंह शाक्य ने इसी साल होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि हमारी पार्टी चुनाव को बड़े ही गंभीरता के साथ लड़ेगी।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-01-16 12:43 GMT

मैनपुरी बीएसपी जिला अध्यक्ष बोले-यूपी में जीतेंगे 25 से 30 सीटें (न्यूजट्रैक)

Mainpuri News: बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती के तरफ से अकेले लोकसभा चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद जिलाध्यक्ष प्रेम सिंह शाक्य ने दावा किया है कि उनकी पार्टी यूपी में 25 से 30 सीटें जीतेगी।

मायावती के अकेले चुनाव लड़ने का बीएसपी जिला अध्यक्ष ने किया समर्थन

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने इसी साल होने वाले लोकसभा चुनाव में अकेले चुनाव लड़ने की घोषणा करने के बाद मैनपुरी से बीएसपी के जिला अध्यक्ष प्रेम सिंह शाक्य ने उनके इस फैसले का स्वागत किया। उन्होंने कहा है कि पिछले लोकसभा चुनाव में देखा गया था कि जहां बीएसपी का गठबंधन हुआ था और जो भी प्रत्याशी दूसरी पार्टी का गठबंधन की तरफ से उतरा था उसको तो हमारी पार्टी का वोट मिला था लेकिन दूसरी पार्टी का वोट हमारे प्रत्याशी को नहीं मिला था। जिससे हमारी पार्टी को एक बड़ा नुकसान हुआ था। हमारी पार्टी की प्रमुख ने इंडिया गठबंधन और एनडीए के साथ गठबंधन करने से मना कर दिया है। उनका यह फैसला सराहनीय है।

25 से 30 सीटों पर हमारी होगी जीत

बीएसपी के जिला अध्यक्ष प्रेम सिंह शाक्य ने इसी साल होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि हमारी पार्टी चुनाव को बड़े ही गंभीरता के साथ लड़ेगी। हमारी पार्टी के लोग जगह पर पहुंच कर लोगों को अपने पार्टी के प्रति जागरूक करने का काम करेगी। उन्हें बताया जाएगा कि किस तरीके से हमारी पार्टी ने सत्ता में होने पर लोगों का विकास किया था। आगे उन्होंने कहा कि इसी साल होने वाले लोकसभा चुनाव में हमारी पार्टी कम से कम 25 से 30 सीटों पर जीत दर्ज कराएगी। हमारी पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता अभी से ही साल होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारी में जुट गए हैं।

Tags:    

Similar News