Mainpuri News: नीतियों से खुश होकर बीएसपी नेता ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में हुए शामिल, लोकसभा प्रत्याशी के लिए किया आवेदन

Mainpuri News:यूपी के मैनपुरी में बहुजन समाज पार्टी के नेता ने पार्टी को छोड़कर भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। बीजेपी में शामिल होने वाले बीएसपी के नेता गौरव नंद ने कहा सरकार की नीतियों से खुश हूं इसलिए बीजेपी में आया हूं।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-03-03 18:45 GMT

बीएसपी नेता गौरव नंद ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में हुए शामिल, लोकसभा प्रत्याशी के लिए किया आवेदन: Photo- Social Media

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी में बहुजन समाज पार्टी के नेता ने पार्टी को छोड़कर भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। बीजेपी में शामिल होने वाले बीएसपी के नेता ने कहा सरकार की नीतियों से खुश हूं इसलिए बीजेपी में आया हूं।

पीएम मोदी, सीएम योगी की नीतियों से खुश होकर भाजपा आया

भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए 195 उम्मीदवारों की सूची को जारी कर दिया है। जिसमे 51 उम्मीदवार यूपी से शामिल है। इन सबके बीच अभी तक मैनपुरी लोकसभा सीट से उम्मीदवार का नाम घोषित नहीं किया गया है। वही बहुजन समाज पार्टी से लंबे समय से जुड़े गौरव नंद ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की नीतियों की वजह से मैं काफी खुश हूं।

उन्होंने सभी को साथ में लेकर चलने का काम किया है। उनके साथ में हर वर्ग हर समाज के लोग जुड़े हुए हैं। सभी समाज के लोगों का पीएम मोदी सीएम योगी सम्मान करते हैं और सभी का एक समान विकास किया जाता है। हमारे साथियों ने मन बनाया है कि मैं भारतीय जनता पार्टी में चला जाऊं तो मैं बीजेपी में शामिल हो गया और अब मैं बीजेपी के लिए काम करूंगा।

लोकसभा उम्मीदवार के लिए किया है आवेदन

बहुजन समाज पार्टी से इस्तीफा देने के बाद गौरव नंद ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष से मुलाकात की और बीजेपी में शामिल हो गए। इस दौरान उन्होंने लोकसभा मैनपुरी से चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है। बताया है कि मैंने इस सीट से चुनाव लड़ने के लिए आवेदन किया है। पार्टी जो भी निर्णय लेगी उसके समर्थन में मैं खड़ा रहूंगा। बताते चलें कि लोकसभा उम्मीदवार के लिए समाजवादी पार्टी ने एक बार फिर से डिंपल यादव को चुनावी मैदान में उतार दिया है। अब यही वजह है कि बीजेपी सोच रही है कि पिछली बार मैनपुरी उपचुनाव में बीजेपी की करारी हार हुई थी और यहां से बीजेपी के प्रत्याशी रघुराज सिंह सके को हार का सामना करना पड़ा था। बीजेपी चाहती है कि डिंपल यादव के सामने कोई मजबूत उम्मीदवार आए और वह है डिंपल यादव को टक्कर दे सके। लेकिन उम्मीदवारों की लिस्ट लगातार बढ़ती जा रही है अब जल्द ही बीजेपी इस पर फैसला ले सकती है।

Tags:    

Similar News